Gossipganj
Film & TV News

हनीप्रीत की मां आशा तनेजा ने राखी सावंत को भेजा मानहानि का नोटिस!

0 79

हनीप्रीत की मां आशा तनेजा ने राखी सावंत को भेजा मानहानि का नोटिस! अपने बयानों को लेकर अक्सर विवादों की सुर्ख़ियों में छाये रहने वाली आइटम गर्ल राखी सावंत एक बार फिर मुश्किलों में फंसती हुई नज़र आ रही है। दरअसल पंचकूला में हिंसा फ़ैलाने के आरोप में जेल में बंद हनीप्रीत की मां आशा तनेजा ने राखी को मानहानि का नोटिस भेजा है। राखी को पांच करोड़ का नोटिस हनीप्रीत की मां के वकील मोमिन मलिक ने भेजा है। राखी ने जेल में बंद हनीप्रीत और डेरा प्रमुख गुरमीत पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। लीगल नोटिस में हनीप्रीत की मां ने राखी से 30 दिन के अंदर माफी मांगने को कहा है। आशा तनेजा के राखी पर डेरा सच्चा सौदा मामले में गलत बयान देकर हनीप्रीत को बदनाम करने का आरोप लगाया है।

राम रहीम को अभियुक्त ठहराए जाने के बाद हरियाणा के पंचकुला और सिरसा में हिंसा की घटनाएं हुई थीं, जिसमें 41 लोगों की जानें गईं और 260 जख्मी हुए थे। छिटफुट घटनाएं दिल्ली और पंजाब में भी हुई थीं। हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने कथित तौर पर डेरा प्रमुख राम रहीम के साथ हनीप्रीत का अवैध संबंध होने का आरोप लगाया है। राम रहीम की बेटी होने का दावा करने वाली हनीप्रीत ने उनके साथ पांच फिल्मों में हीरोइन की भूमिका निभाई थी।

हनीप्रीत की मां के वकील ने राखी से उनके बयान वापस लेने को कहा है। ऐसा न करने पर राखी पर पांच करोड़ रूपये का मुकदमा दर्ज करने के बारे में कहा है। बता दें कि राखी हनीप्रीत और राम रहीम पर एक फिल्म बना रही हैं और जिसमे वे डेरा प्रमुख की मुंह बोली बेटी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की एक अदातल ने राम रहीम को 25 अगस्त को महिला अनुयायियों से बलात्कार के 1999 के मामले में दोषी करार दिया था। अदालत ने राम रहीम को 20 साल सश्रम कारावास और 30 लाख का जुर्माने की सजा सुनाई।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...