अमाला पॉल नाभि के अलावा और भी बहुत कुछ दिखा सकती हैं, शर्मनाक कमेंट

0
176
अमाला

अमाला पॉल नाभि के अलावा और भी बहुत कुछ दिखा सकती हैं, शर्मनाक कमेंट , तमिल फिल्म एडिटर बी लेनिन ने एक्ट्रेस अमाला पॉल को ऐसा अश्लील कमेंट किया कि सबकी नज़रें शर्म से झुक गईं। वो इन दिनों अपने विवादास्पद बयानों की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। उन्होंने साउथ की एक्ट्रेस अमाला पॉल की नई फिल्म थिरुट्टू पायले 2 के पोस्टर पर आपत्तिजनक कमेंट किया है। दरअसल थिरुट्टू पायले 2 के पोस्टर में अमला की नाभि फ्लॉन्ट हो रही है।

इसे भी पढ़िए:   स्कारलेट विल्सन की इन तस्वीरों को देखने बाद होगा, जिया धड़क धड़क जाए

लेनिन का ये कमेंट अमाला के हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए बयान के बाद सामने आया। जहां फिल्म के पोस्टर को मिल रही सुर्खियों पर एक्ट्रेस ने कहा था कि मुझे नहीं पता था मेरी नाभि की वजह से फिल्म चर्चा का विषय बन जाएगी। अमाला ने अपने एक बयान में कहा था कि एक्टर बॉबी सिम्हा रोमांटिक सीन शूट करने से पहले नर्वस होते थे। लेकिन ऐसे सीन्स में मेरा अपर हैंड रहता है। इस बयान पर भी अपनी प्रतिक्रिया जताते हुए लेनिन ने कहा कि अमाला का अपर हैंड से क्या मतलब है। टॉप में कौन होगा? नॉनसेंस!

इसे भी पढ़िए:   इलियाना डीक्रूज ने काटा कटरीना कैफ का पत्ता, शाहिद के साथ करेंगी फिल्म

बता दें, ऐसे आपत्तिजनक बयानों के बाद फिल्म एडिटर बी लेनिन की हर तरफ आलोचना हो रही है। चेन्नई में एक इवेंट में पहुंचे लेनिन ने दीपिका पादुकोण पर भी तंज कसा, कहा कि उनके पिताजी को उन्हें घर से निकाल देना चाहिए।

दरअसल थिरुट्टू पायले 2 के पोस्टर में अमला की नाभि फ्लॉन्ट हो रही है। उन्होंने पीले रंग की साड़ी पहनी है और वो हीरो के साथ रोमांटिक पोज में खड़ी है। फिल्म का यह पोस्टर चर्चा में बना हुआ है। इंटरनेशनल बिजनेस टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, बी लेनिन ने कहा कि अमाला नाभि के बारे में बोल रही हैं। हम कंप्यूटर ग्राफिक्स के जरिए और इससे ज्यादा भी दिखा सकते हैं। जाहिर है ऐसे शर्मनाक कमेंट की उम्मीद लेनिन से नहीं थी।

इसे भी पढ़िए:   सोशल मीडिया पर किसकी पोस्ट पर अमिताभ बच्चन ने कहा, बस हो गया!

LEAVE A REPLY

two × four =