Gossipganj
Film & TV News

एमा वॉटसन ने कठुआ बलात्कार पीड़िता की वकील दीपिका सिंह का किया समर्थन

ट्वीट करके बढ़ाया दीपिका सिंह राजावत का हौसला

0 1,229

एमा वॉटसन ने कठुआ बलात्कार पीड़िता की वकील दीपिका सिंह रजावत का किया समर्थन, ‘हैरी पॉटर’ फेम एमा वॉटसन ने कठुआ बलात्कार पीड़िता के वकील दीपिका सिंह रजावत के समर्थन में ट्वीट किया है। एमा वॉटसन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि दीपिका सिंह रजावत को पूरी ताकत मिले। उन्होंने पिछले महीने सुप्रीम कोर्ट में हुई सुनवाई के ठीक पहले दीपिका की वायरल फोटो को भी अपने ट्वीट में शेयर किया है। आपको बता दें कि जनवरी में कश्मीर के कठुआ में आठ लोगों ने 8 साल की मासूम बच्ची को बंधक बना उसके साथ कई दिनों तक गैंगरेप किया था। उसके बाद उन्होंने बच्ची की हत्या कर दी थी। इस केस की जिम्मेदारी क्राइम ब्रान्च के पास है। काइम ब्रान्च ने आठों के खिलाफ चार्जशीट फाइल कर ली है।

एमा वॉटसन यूनाइटेड नेशन्स वुमेन्स गुडविल अंबैसडर हैं। एमा वॉटसन के ट्वीट से दीपिका को खुशी मिली है। उन्होंने डीएनए को कहा कि उनके ट्वीट से मुझे खुशी है, लेकिन मुझे तब ज्यादा खुशी होगी जब मासूम बच्ची को न्याय मिलेगा। यह केस लड़ने पर दीपिका को धमकियां भी मिल रही हैं, लेकिन वो एकदम बहादुरी से इस केस के साथ जुड़ी हुई हैं। दीपिका एनजीओ वॉयस ऑफ राइट्स की चेयरपर्सन भी हैं। यह एनजीओ मानव अधिकारों की रक्षा के लिए काम करता है। एमा के ट्वीट पर उन्होंने आगे कहा- उनके ट्वीट से प्रोत्साहन और समर्थन मिला है। इससे पता चलता है कि लोग हमारे साथ हैं और मासूम के लिए न्याय चाहते हैं।

हॉलीवुड एक्ट्रेस एमा वॉटसन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय है। एमा वॉटसन अक्सर अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करती रहती हैं। पेरिस में पैदा हुईं एमा का फैशन सेंस भी कमाल का है। हालांकि वह पेरिस में ज्यादा रही नहीं हैं पर थोड़ी-बहुत फ्रेंच बोल लेती है। एमा अभी कई हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं। खुद को रिलैक्स करने के लिए एमा कुकिंग करती हैं। जब उनके बनाए ​खाने की को​ई तारीफ करता हैं तो एमा को ये बहुत अच्छा लगता है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...