Gossipganj.com
Film & TV News

ड्वेन जॉनसन का चैलेंज हर कोई नहीं ले सकता, दम है तो देखिए

ड्वेन जॉनसन का चैलेंज हर कोई नहीं ले सकता, दम है तो देखिए, ‘द रॉक’ फेम हॉलीवुड स्टार ड्वेन जॉनसन जल्द ही एक टीवी शो में दिखाई देने वाले हैं। यह प्रोग्राम एनबीसी पर टेलीकास्ट होगा। यह एक गेम सीरीज होगी जिसका नाम है ‘द टाइटन गेम्स’। इस शो के 10 एपीसोड शूट होने हैं। ड्वेन इस सीरियल के प्रोड्यूसर भी हैं। ड्वेन इस सीरियल के 10 एपिसोड डैनी ग्रेशिया के साथ मिलकर बनाएंगे। ‘द टाइटन गेम्स’ जॉनसन के 7 बॉक्स प्रोडक्शंस, आर्थर स्मिथ के ए. स्मिथ एंड को, और यूनिवर्सल टेलीविजन अल्टरनेटिव स्टूडियोज की एथलेटिक कॉम्पीटिशन बेस्ड प्रोग्राम है। ‘द टाइटन गेम्स’ का प्रोमो जारी कर दिया गया है और इसे खूब पसंद किया जा रहा है।

इस सीरियल के बारे में बताते हुए जॉनसन ने कहा, ‘मैं एक ऐसा प्लेटफॉर्म बनाना चाहता हूं जो लोगों को ज़िंदगी बदलने और कुछ अलग बेहतर करने का मौका दे।’ उन्होंने कहा, ‘इस शो के साथ, मैं अपना पंसदीदा शो टीवी पर देख रहा था, ‘अमेरिकन निंजा वॉरियर’ और इसके बाद हमने इस शो के क्रिएटिव एग्ज़ीक्यूटिव्स के साथ पार्टनरशिप की… एनबीसी के साथ।’ इस शो की घोषणा एनबीसी एंटरटेंमेंट, ऑल्टरनेटिव एंड रियल्टी ग्रुप के अध्यक्ष पॉल टेलेज्डी और यूनिवर्सल टेलीविज़न ऑल्टरनेटिव स्टूडियो के अध्यक्ष मेरेडिथ ऐर ने की है।

शो में अमेरिका के लोग हिस्सा लेंगे और एक एरीना में छह में से एक मौजूद टाइटन के खिलाफ कॉम्पीटिशन करेंगे। शो के कॉन्सेप्ट के मुताबिक हर जीतने वाला प्रतियोगी हारने वाले टाइटन की जगह लेगा। सीज़न के अंत में छह टाइटन एक मेगा कॉम्पीटिशन में हिस्सा लेंगे जिसमें अंत में विजेता चुना जाएगा। शो का पहला सीज़न सितंबर से शुरू होना है हालांकि अंतिम तारीख पर अभी फैसला नहीं लिया गया है। देखना होगा कि हॉलीवुड स्टार ड्वेन जॉनसन के इस शो को दर्शकों का कितना प्यार मिल पाता है। वैसे आपको बता दें कि हॉलीवुड स्टार ड्वेन जॉनसन के फैन्स की तादात बहुत अधिक है सो ये उम्मीद की जानी चाहिए कि उनका ये नया शो लोगों को दिलों पर छा जाएगा।