Gossipganj
Film & TV News

सपना चौधरी का नया अवतार, नई नवेली दुल्हन बन गईं सपना चौधरी

0 382

सपना चौधरी का नया अवतार, नई नवेली दुल्हन बन गईं सपना चौधरी, बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट सपना चौधरी का नया अवतार सामने आया है। सपना अब खुद शर्मीली, नई नवेली दुल्हन के रूप में नजर आ रही हैं। दरअसल सपना का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। ये वीडियो एक रोमांटिक गाने का है। इस गाने के बोल हैं ‘मेरा चांद’।

इसके अलावा सपना चौधरी ‘वीर की वेडिंग’ के नए गाने ‘हट जा ताऊ’ में भी नजर आ रही हैं।  सपना चौधरी इस गाने में अपने चिर-परिचित अंदाज में थिरकती नजर आ रही हैं।  इस गाने को सुनिधि चौहान ने गाया है। फिल्म में पुलकित सम्राट, जिमी शेरगिल, कृति खरबंदा, युविका चौधरी और सतीश कौशिक नजर आएंगे। इसके अलावा सपना अभय देओल के साथ ‘नानू की जानू’ फिल्म में भी नजर आएंगी।

बात करें मेरा चांद की तो सपना के इस नए गाने को राज मावार ने गाया है और इसमें सपना के साथ नवीर नारू नजर आ रहे हैं। साथ ही इस गीत में सपना दुल्हन के लिबास में दिख रही हैं, जो फैन्स पर खूब कहर ढा रहा है। बता दें कि इससे पहले वैलेंटाइन डे पर सपना चौधरी की नई रागिनी सोशल आई थी। रागिनी के बोल हैं, ‘छोरी से बम का गोला..’।बता दें कि एक दिन पहले ही फिल्‍म ‘वीरे दी वेडिंग’ का गाना ‘हट जा ताऊ पाछे ने’ भी रिलीज हुआ था।

पिछले दिन कानपुर में सपना चौधरी के डांस का प्रोग्राम भी विवादों में रहा था। सपना का डांस देखने पहुंची भीड़ अचानक बेकाबू हो गई। भीड़ ने आयोजन स्थल पर जमकर बवाल मचाया और तोड़फोड़ की। इस वजह से कार्यक्रम को बीच में ही रोक दिया गया। दरअसल कार्यक्रम शुरू होने के बाद आयोजन स्थल के बाहर खड़ी भीड़ पंडाल के अंदर घुसने की कोशिश करने लगी। ऐसा करते हुए उन्होंने पंडाल की बैरीकेडिंग तोड़ दी और पुलिस पर पथराव भी किया। भीड़ के बेकाबू होने पर पुलिस और बाउंसरों को लाठियां भी भांजनी पड़ी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...