Gossipganj
Film & TV News

सलमान से मिलने की तमन्ना अधूरी रह गई अर्शी खान की, गेट से लौटाया

0 56

सलमान से मिलने की तमन्ना अधूरी रह गई अर्शी खान की, गेट से लौटाया, टीवी शो ‘बिग बॉस 11’ से बाहर होने के बाद अर्शी खान एक बार फिर चर्चा में हैं। हालांकि, इस बार जिस वजह से वह सुर्खियों में हैं, उसकी वजह हैरान कर देने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अर्शी हाल ही में सलमान से मिलने के लिए उनके बांद्रा स्थित गैलक्सी अपार्टमेंट में पहुंची थीं लेकिन यहां सलमान के गार्ड्स ने उन्हें घर में घुसने नहीं दिया।

बताया जा रहा है कि अर्शी के साथ एक और महिला भी मौजूद थीं जिनके हाथ में बुके देखा गया। इस मामले से जुड़ी रिपोर्ट्स के मुताबिक, अर्शी बिना अपॉइंटमेंट लिए ही सलमान के घर पहुंच गईं थीं। जब गार्ड्स ने पूछा तो अर्शी ने कहा कि सलमान से मिलने के लिए उनके मैनेजर ने अपॉइंटमेंट लेने की कोशिश की थी लेकिन मिल नहीं सका। इसके बाद वहां मौजूद गार्ड्स ने अर्शी को अंदर जाने से रोक दिया। अर्शी ने यहां तक कहा कि अगर सलमान नहीं मिलना चाहते तो उनके पिता सलीम खान से ही मिलने दिया जाए ताकि वह उन्हें बुके दे सकें लेकिन गार्ड ने उनकी एक न सुनी।

बता दें कि गैलेग्‍जी अपार्टमेंट में सलमान खान का घर है। ऐसे में अर्शी यहां गार्ड से बात करती नजर आ रही हैं। बुके लेकर पहुंची अर्शी सलमान के घर के गेट तक तो पहुंचीं लेकिन उन्‍हें गार्ड ने अंदर ही नहीं जाने दिया है। गार्ड के बाद अर्शी इंटरकॉम से अंदर भी बात करती नजर आ रही हैं, लेकिन लगता है कि उन्‍हें अंदर भी किसी ने नहीं पहचाना और सल्‍लू मियां से मिलने की अर्शी की मुराद पूरी नहीं हो पायी।

वैसे खबर आ रही है कि अर्शी को घर से निकलते ही अर्शी को एक फिल्‍म ऑफर हो गई है। इसके अलावा एक इंटरव्यू में अर्शी खान ने कहा कि जल्द ही वो टीवी सीरियल ‘मेरी हानिकारक बीवी’ में गेस्ट अपियरेंस देंगी। उन्होंने साथ में ये भी कहा कि अभी ये कन्फर्म नहीं हुआ है लेकिन अगर सबकुछ ठीक हुआ तो वो इस सीरियल में एक आइटम नंबर करती नजर आएंगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...