बिग बॉस से बाहर आते ही सपना चौधरी की किस्मत चमकी, फिर मिला ये मौका!

0
413
बिग बॉस

बिग बॉस से बाहर आते ही सपना चौधरी की किस्मत चमकी, फिर मिला ये मौका! , इस बार बिग बॉस के घर में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने एंट्री ली थी लेकिन कुछ चार पांच हफ्ते वो घर से बाहर हुई थी। जब से वो बिग बॉस के घर से बाहर हुई है तब से उन्हें फिल्मों के साथ टीवी सीरियलस के कई ऑफर्स आये है। कुछ दिनों पहले उन्हें अभय देओल के साथ एक फिल्म हाथ लगी है। जिसकी शूटिंग उन्होंने शुरू भी कर दी है। फिल्म का नाम होगा ‘नानू की जानू’। अब ख़बरों की माने तो उन्हें कलर्स के सीरियल लाडो में एक आइटम सोंग करने का मौका मिला है।

इसे भी पढ़िए:   जॉनी लीवर का घर देखकर होश फाख्ता हो जाएंगे, आलीशान बंगला है उनके पास

जब से सपना घर से बेघर हुई है तब से उनकी किस्मत काफी साथ है। घर से बाहर होने के बाद उन्होंने शिल्पा शिंदे पर अपना निशाना साधा किया था। उनकी माने तो शो में उनका प्रदर्शन आफी अच्छा था लेकिन दर्शको की माने तो वो हिना खान के नक़्शे क़दमों को फॉलो कर रही थी। उन्होंने बताया था कि गेम उन्होंने अपने बलबूते पर खेला था। बाहर आने के बाद वो बेनाफ्षा सूनावाला से मिली थी। सपना की माने तो हिना खान उनकी दोस्त है लेकिन विकास गुप्ता इस सीजन के विजेता बन सकते है।

इसे भी पढ़िए:   धिंचैक पूजा की महीने भर की कमाई आपके होश उड़ा देगी

टाइम्स ऑफ़ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक़, सपना जल्द ही ‘लाडो-वीरपुर की मर्दानी’ इस सीरियल में एंटर लेने वाली है। इस शो में वो केमियो करने जा रही है। वो ‘बाबूजी जरा धीरे चलो’ पर डांस ठुमके लगाते हुए नज़र आने वाली है। इस शो में रनतेज (दक्ष अजीत सिंह) की सफलता की सेलिब्रेशन पार्टी के मौके पर सपना की एंट्री होगी और वो अपने  डांस के ज़रिये मनोरंजन करते नज़र आने वाली है। सपना के साथ रनतेज भी ठुमके लगाएंगे। सपना का आइटम सॉन्ग ‘लव बाइट’ पहले ही काफी पॉपुलर हो चुका है, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया है। उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं।

इसे भी पढ़िए:   सभी महिलाएं पुरुषों को उतनी खुशी दें जितनी सनी लिओनी ने दी है, रामू ने किया बवाल

LEAVE A REPLY

five + eighteen =