Gossipganj
Film & TV News

आतिफ असलम ने पाकिस्तान में गाया रणबीर कपूर का गाना, लोगों ने कहा शर्म आती है

0 223

आतिफ असलम ने पाकिस्तान में गाया रणबीर कपूर का गाना, लोगों ने कहा शर्म आती है, पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए हैं। दरअसल आतिफ ने न्यूयॉर्क में इसी महीने पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस से पूर्व आयोजित एक कार्यक्रम में भारतीय गाना गाया था। आतिफ ने इस कार्यक्रम में साल 2009 में बनी रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की बॉलीवुड फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ का गाना ‘तेरा होने लगा हूं’ गाया था। मशहूर गायक आतिफ असलम ने बॉलीवुड में कई गाने गए हैं। ‘तेरा होने लगा हूं’ गाना भी आतिफ असलम ने ही गाया है। लेकिन अब लोग पाकिस्तान के कार्यक्रम में भारतीय गाना गाने पर आतिफ असलम से ख़फा हो गए हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर निशाने पर ले रहे हैं।

हालांकि कई लोगों ने आतिफ का बचाव भी किया है और मीडिया की भी खबर ली है। अमन कार्की नाम के एक शख्स ने ट्विटर पर लिखा कि ‘आतिफ एक राष्ट्रभक्त इंसान हैं। उनके बारे में गलत खबर चलाने वाली मीडिया को शर्म आनी चाहिए। उन लोगों को भी शर्म आनी चाहिए जो यह सोचते हैं कि म्यूजिक को सीमाओं में बांधा जा सकता है। मुझे आतिफ पर गर्व है मैं उनसे अपने आखिरी सांस तक प्यार करूंगा।’

एक यूजर ने आतिफ को निशाने पर लेते हुए ट्विटर पर लिखा कि ‘आपके जैसे लोगों पर शर्म आती है।’ सायदा सानिया नकवी नाम की एक महिला ने लिखा कि ‘मैं पहले ही दिन से आतिफ असलम को पसंद नहीं करती। वो बहुत घमंडी हैं और उन्हें लगता है कि वहीं सबसे अच्छे हैं कोई उनके जैसा नहीं है। अब ना सिर्फ आतिफ असलम का बहिष्कार करें बल्कि भारतीय कंटेंट का भी हम बहिष्कार करें। मुझे सच में बहुत बुरा लगा इसे बंद करने की जरूरत है।’ पाकिस्तानी मीडिया ने भी आतिफ को खरी खोटी सुनाई है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...