Gossipganj
Film & TV News

रिया सेन के ‘भूतपूर्व’ ब्वॉयफ्रैंड ने रिया सेन की शादी के एक दिन बाद कर ली सगाई!

0 45

रिया सेन के ‘भूतपूर्व’ ब्वॉयफ्रैंड ने रिया सेन की शादी के एक दिन बाद कर ली सगाई! , बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल के ऐक्टर भाई अस्मित पटेल ने अपनी गर्लफ्रेंड महक चहल के साथ सगाई कर ली है। ये दोनों एक दूसरे को पिछले दो सालों से डेट कर रहे हैं। अस्मित और महक ने सोनी टीवी के शो पावर कपल में भी कपल के तौर पर हिस्सा लिया था। महक और अस्मित दोनों ही बिग बॉस के अलग अलग सीजन के कंटेस्टेंट रह चुके हैं।

अस्मित पटेल की सगाई की घोषणा के ठीक एक दिन पहले रिया सेन ने अपने बॉयफ्रेंड शिवम से अचानक गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी। आपको बता दें कि अस्मित और रिया लंबे वक्त तक एक-दूजे के साथ रिलेशनशिप में रहे हैं। इन दोनों के बीच का एक एमएमएस भी वायरल हो गया था जिसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया।

रिया सेन के 'भूतपूर्व' ब्वॉयफ्रैंड ने रिया सेन की शादी के एक दिन बाद कर ली सगाई!

अस्मित ने स्पेन में घुटने के बल जाकर रिंग देते हुए महक को प्रपोज किया जिसे महक ने खुशी खुशी एक्सेप्ट कर लिया। अस्मित ने सोशल मीडिया पर इस मोमेंट की पिक्चर को शेयर किया है। स्पेन में ली गई इस तस्वीर को महक ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। महक ने लिखा कि, ‘उसने मेरा दिल चुराया इसलिए मैंने उसका आखिरी नाम का चुरा लिया’ वहीं अस्मित ने लिखा, ‘उसने हां कह दिया’।

अस्मित पटेल ने एक डेली को बताया कि, वो महक को पहले पैरिस में प्रपोज करने वाले थे। लेकिन स्पेन में महक संग छुट्टियां बिताते वक्त वे दोनों एक रेस्तरां में बैठे थे, तब उनके प्रपोज करना ज्यादा सही लगा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...