मुजरा गाने की बात आई तो मना नहीं कर पाईं आशा ताई, गाना किया रिकॉर्ड , हिंदी सिनेमा की लीजेंडरी सिंगर आशा भोसले लंबे समय से सिंगिंग से दूर रह कर अपने रेस्तरां पर ध्यान दे रही थीं लेकिन विद्या बालन के एक किरदार ने उन्होंने फिर से रिकार्डिंग स्टूडियों में लौटा दिया है।

आशा भोसले ने इस गाने के लिए अनु के साथ कई घंटे की रिहर्सल करने के बाद मुजरा रिकॉर्ड किया। बेग़म जान की कहानी देश के बंटवारे के बाद की है। कोठे और एल ओ सी से जुड़ी है। फिल्म में विद्या का जबरदस्त रोल है। इस साल 17 मार्च को रिलीज़ हो रहे इस फिल्म में नसीरुद्दीन शाह और गौहर खान भी हैं।

इसे भी पढ़िए:   पूनम पांडे का ये वीडियो देखने के बाद आप बिस्तर पर करवटें बदलते रह जाएंगे

मुजरा गाने की बात आई तो मना नहीं कर पाईं आशा ताई, गाना किया रिकॉर्ड

साल 2013 में अपने एक्टिंग डेब्यू वाली फिल्म ‘ माई ‘ के लिए गाने वाली आशा भोसले ने श्रीजित मुखर्जी की फिल्म ‘ बेग़म जान ‘ के लिए एक गाना रिकॉर्ड किया है। ‘ ये क्या हो गया है ‘ बोल वाला ये गाना मुजरा है जो कोठे की मालकिन का किरदार निभा रही विद्या बालन पर फिल्माया जाएगा। दरअसल फिल्म में विद्या बालन का किरदार यानि बेग़म जान , लखनऊ की तवायफ़ है और इसी कारण इस फिल्म के गाने के लिए एक ऐसी आवाज़ की जरुरत थी जो उस ज़माने के गायकी को हू ब हू पेश करे।

इसे भी पढ़िए:   जूही चावला ने खोल दी शाहरूख खान की आने वाली फिल्म की पोल!

बेग़म जान बनाने वालों के दिमाग में कुछ कुछ उमराव जान की तस्वीर थी इसलिए आशा भोसले से संपर्क किया गया लेकिन श्रीजीत इस बात पर आश्वश्त नहीं थे कि आशा ताई उनकी बात मान ही जाएंगी। गाने को अनु मालिक ने कंपोज किया है जो बताते हैं कि जब वो अपने गॉल ब्लैडर की बीमारी के चलते अस्पताल में थे तो आशा जी उनसे मिलने आई थीं।

इसे भी पढ़िए:   आफ़रीन तू तो बेवफ़ा है , ढिंचैक पूजा का नया गाना रिलीज़

LEAVE A REPLY

four × 3 =