प्यार के साथ कॉमेडी भी करेंगी अजय देवगन, फिल्म का है इंतज़ार , अजय देवगन की ज़्यादातर कॉमेडी फ़िल्मों में भी एक्शन की हैवी डोज़ होती है। अब अजय ऐसी कॉमेडी करने वाले हैं, जो रोमांस में लिपटी होगी। कह सकते हैं कि अजय अब प्यार करने वाले हैं।

अजय फिलहाल ‘बादशाहो’ की शूटिंग कर रहे हैं, जो एक एक्शन फ़िल्म है। पिछले साल अजय की फ़िल्म ‘शिवाय’ रिलीज़ हुई थी, जो हार्डकोर एक्शन फ़िल्म थी। वहीं ‘गोलमाल 4’ भी एक्शन कॉमेडी फ़िल्म है। वैसे मधुर भंडारकर की फ़िल्म ‘दिल तो बच्चा है’ में भी दर्शक अजय के रोमांस और कॉमेडी की झलक देख चुके हैं।

इसे भी पढ़िए:   मां की तबियत खराब थी, शूटिंग छोड़ कर पहुंचा शिवाय

इस फ़िल्म को लव रंजन ने लिखा है और वही प्रोड्यूस भी करेंगे। लव ने ‘प्यार का पंचनामा’ से डायरेक्टोरियल डेब्यू किया था। मगर इस बार अकीव अली, अजय को डायरेक्ट करेंगे। अकीव जाने-माने फ़िल्म एडिटर हैं और 30 से ज़्यादा फ़िल्में एडिट कर चुके हैं। इनमें ‘ये जवानी है दीवानी’, ‘बर्फ़ी’, ‘प्यार का पंचनामा’, ‘वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई’, ‘अग्निपथ’ और ‘जग्गा जासूस’ हैं।

इसे भी पढ़िए:   विंटेज कार में ही घूमेंगी कंगना रनोट, रंगून का साइड इफेक्ट

लव ने बताया ‘फ़िल्म में अजय देवगन एकदम नए अंदाज़ में दिखाई देंगे। अजय की रिअल लाइफ़ में जो कूल पर्सेनिलिटी है, उसे पर्दे पर कम एक्सप्लोर किया गया है। उनके अंदाज़े-बयां में ह्यूमर रहता है, जिसे स्क्रिप्टिंग में इस्तेमाल किया गया है।’

इसे भी पढ़िए:   शिवाय कर रहा है रईस को प्रमोट, तरीका भी बिलकुल अलग

Loading...
-->
loading...

LEAVE A REPLY

5 − two =