टॉयलेट एक प्रेम कथा, ज़बरदस्त फिल्म, हंसते हंसते पेट दर्द हो जाएगा

टॉयलेट एक प्रेम कथा, ज़बरदस्त फिल्म, हंसते हंसते पेट दर्द हो जाएगा , अक्षय कुमार और भूमि पेडणेकर की फिल्म ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ आज देशभर में रिलीज हो गई है। इस फिल्म के डायरेक्टर श्री नारायण सिंह ने काफी बढ़िया काम किया है। फिल्म जिस मुद्दे को लेकर बनाई गई है, उस पर से एक बार भी आपका ध्यान हटने नही दिया गया है।

जैसा कि कहानी गांव की है ऐसे में सभी सीन्स रियल लोकेशन पर पिक्चराइज्ड किए गए हैं। अभिनय के मामले में अक्षय कुमार की छाप आपको फिल्म में देखने मिलेगी। भूमि पेडणेकर से आपको प्यार होना पक्का है। अभिनय के मामले में भूमि ने हर मोड़ पर अक्षय का साथ दिया है।फिल्म के सभी गाने हिट है। फिल्म के साथ-साथ गाने भी सही समय में फिल्माए गएं हैं।

ये कहानी आगरा शहर के एक गावं में रहने वालें केशव पंडित (अक्षय कुमार) की कहानी है। अक्षय मांगलिक है इसलिए 36 साल की उम्र में भी उनकी शादी नहीं हुई है। मांगलिक का दोष हटाने के लिए अक्षय के पिता उनकी शादी एक भैस से करवातें है। इसी बीच अक्षय की मुलाक़ात जया (भूमि पेड्नेकर) से होती है।

भूमि पढ़ाई में अपने शहर की टॉपर है। अक्षय को भूमि से प्यार हो जाता है। अपने पिता को बेवकूफ बनाकर अक्षय भूमि से शादी भी कर लेतें है। शादी के दुसरे दिन ही भूमि को पता चलता है कि अक्षय के घर टॉयलेट नहीं है। चुकिं भूमि बचपन से ही शौचालय में शौच करती आई है इसलिए उसे खेतों में शौच के लिए जाना खलता है।

हालाकि अक्षय अपने जुगाड़ से कभी किसी के घर में तो कभी ट्रेन में भूमि को टॉयलेट के लिए ले जाते रहतें हैं। उधर भूमि भी अपने घर में टॉयलेट बनवाने की मांग लिए अक्षय को रोज़ परेशान करती है। अक्षय के पिता ब्राह्मण पंडित है इसलिए वे नहीं चाहते कि उनके घर टॉयलेट बने और घर अशुद्ध हो।

आलम ये होता है कि भूमि अक्षय और उनका घर छोड़कर चली जाती है। बात तलाक तक पहुच जाती है। अब अक्षय कुमार अपनी पत्नी को घर में वापस लाने के लिए घर टॉयलेट बनवा पातें है या नहीं? ये जानने के लिए आपको फिल्म देखने जाना पड़ेगा।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like