तुम मुझे खून दो मैं तुम्हे आजादी दूंगा एक बार फिर बुलंद हुआ ये नारा, राग देश का टीज़र जारी

तुम मुझे खून दो मैं तुम्हे आजादी दूंगा एक बार फिर बुलंद हुआ ये नारा, राग देश का टीज़र जारी , अंग्रेजी हुकूमत से आजादी की लड़ाई, वहीं आंदोलन और वही नारों की गूंज एक बार फिर से सुनाई देने वाली है। दरअसल, तिग्मांशु धूलिया की फिल्म ‘राग देश’ जल्द ही पर्दे पर रिलीज होने वाली है। इस बीच फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है।

यह फिल्म सुभाष चंद्र बोस द्वारा भारत कि आजादी के लिए बनाई गई आजाद हिन्द फौज के संग्राम पर आधारित है। खास बात यह है कि फिल्म का ट्रेलर 28 जून को पार्लियामेंट में रिलीज किया जाएगा। ऐसा पहली बार होगा जब किसी फिल्म का ट्रेलर पार्लियामेंट में रिलीज होगा।

फिल्म के टीजर को एक्टर कुणाल कपूर ने अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है। इस टीजर में आजादी की लड़ाई की लड़ाई को फिर से जीवित किया गया है। राग देश के इस टीजर में आजादी की लड़ाई में सैनिको का बलिदान दिखाया गया वहीं महात्मा गांधी को आंदोलन भी करते दर्शाया गया है। साथ ही साथ तुम मुझे खून दो मैं तुम्हे आजादी दूंगा के नारे की गुंज भी सुनाई दे रही है।

इस फिल्म में एक्टर कुणाल कपूर के अलावा मोहित मारवाह और अमित साध भी लीड रोल में नजर आएंगे। खबर के अनुसार फिल्म में कुणाल मेजर जनरल शाहनवाज खान तो वहीं अमित लेफ्टनेंट कर्नल गुरबख्श सिंह ढिल्लों और मोहित लेफ्टनंट कर्नल प्रेम सहगल के रूप में नजर आएंगे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like