टाइगर जिंदा है का ट्रेलर रिलीज, सलमान खान और कटरीना का दिखा बेखौफ अंदाज़

टाइगर जिंदा है का ट्रेलर रिलीज, सलमान खान और कटरीना का दिखा बेखौफ अंदाज़ , सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर टाइगर जिंदा है का ट्रेलर को रिलीज कर दिया गया है। खुद सलमान खान ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। फिल्म के बारे में जो एक बात बता देनी जरूरी है वह यह कि फिल्म पहले से कहीं ज्यादा एक्शन और थ्रिलर के साथ वापस आई है।

साल 2012 में आई फिल्म एक था टाइगर में सलमान खान और कटरीना कैफ की जबरदस्त केमेस्ट्री देखने के बाद फैंस को इंतजार था कि कब एक बार फिर से ये जोड़ी बड़े पर्दे पर अपना जादू बिखरेगी।

ट्रेलर को देख कर लग रहा है कि फिल्म की कहानी वहां से शुरू नहीं होगी जहां पर एक था टाइगर की कहानी खत्म हुई थी। एक्शन के डबल डोज के अलावा कई सारी चीजें नई देखने को मिलेंगी। कैटरीना कैफ भी इस बार काफी सारा एक्शन करती नजर आएंगी। ट्रेलर में उन्हें कई खतरनाक सीन करते दिखाया गया है।

ट्रेलर की शुरुआत इराक से होती है। इराक के काले सच को दिखाते कुछ सीन और उसके साथ ही एक शानदार आवाज कानों में पड़ती है जो कहती है कि, “जबसे दुनिया बनी है तबसे हर कोने में सिर्फ एक ही जंग हुई है सही और गलत की…रोशनी और अंधेरे की।”

इस फिल्म की कहानी का बेस इस बार इराक में बुना गया है। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि जब 25 भारतीय नर्सों को आईएससी नामक आतंकवादी संगठन द्वारा किडनैप कर लिया जाता है। दुनिया की सबसे खतरनाक टेररिस्ट ऑर्गनाइजेशन के चंगुल से 25 लोगों की जान बचा कर लाना असंभव काम है और इस काम के लिए चुना जाता है टाइगर यानि सलमान खान को।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like