टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म ‘गणपत’ का पहला लुक हुआ रिलीज

विकास बहल की अपकमिंग फिल्म ‘गणपत’ में टाइगर श्रॉफ गणपत का किरदार निभाते नजर आएंगे। गणपत का अंदाज एकदम बंम्बईया भाषा का टपोरी लहजे वाला है। इस फिल्म में इसी अंदाज के साथ टाइगर एक बॉक्सर का किरदार निभा रहें हैं। इस फिल्म की शूटिंग 2021 से शुरू की जाएगी वहीं फिल्म को 2022 में रिलीज किया जाना है। आज फिल्म में गणपत के पहले लुक को रिलीज किया गया।

आज रिलीज किए गए पोस्टर लुक की बात करे तो टाइगर टपोरी अंदाज में खुले बटन के साथ शर्ट पहने हुए गले पर कपड़ा बांधकर गद्दी पर बैठे इंटेन्स लुक देते दिख रहे हैं। वहीं इस पोस्टर लुक के बैंकग्राउंड म्यूजिक में ढोल ताशा बज रहा है और गणपत का एक डायलॉग टाइगर की आवाज में बोला हुआ सुनाई दे रहा है।

जंहा गणपत कहता है,’ जब अपन डरता हैं ना तो अपन बहुत मारता है।’ इसी के साथ इस पोस्टर विडियो में टाईटल के साथ-साथ पार्ट 1 लिखा गया है यानी की इस फिल्म को दो पार्ट में रिलीज किया जाना हैं।

वहीं फिल्म ‘गणपत’ में टाइगर के अपोजिट नुपूर सैनन और नोरा फतेही काम करती नजर आ सकती हैं। हालांकि, अभी तक इनके नाम फाइनल नहीं किए गए हैं। एक्ट्रेस बदलीं भी जा सकती हैं। इस फिल्म को दिपशिखा देशमुख और जैकी भगनानी प्रोड्यूस कर रहे हैं।

इस फिल्म के अलावा टाइगर श्रॉफ साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘हीरोपंती 2’ और ‘बागी 4’ में नजर आएंगे। हाल ही में इन दोनों फिल्मों की घोषणा हुई थी। ट्रेड एलालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर अकाउंट पर टाइगर श्रॉफ, डायरेक्टर अहमद खान और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला की एक फोटो शेयर की थी।

इसके साथ ही उन्होंने लिखा, ‘बागी टीम फिर से लौट रही है। टाइगर श्रॉफ, प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला और डायरेक्टर अहमद खान फिल्म बागी लेकर आ रहे हैं। शूटिंग दिसंबर में शुरू होगी। इससे पहले अहमद खान ‘बागी 2’ और ‘बागी 3′ डायरेक्ट कर चुके हैं।’

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like