सोनी सब का शो बालवीर रिटर्न्स मार्च महीने में लेकर आ रहा है 4 चाबियों का रहस्य

सोनी सब का शो “बालवीर रिटर्न्स” दर्शको के बीच लगातार हिट शो बना हुआ है और अपनी रोमांचक कहानी से उनका दिल जीतता आया है। दर्शकों के लिये मार्च का महीना और भी ज़्यादा मज़ेदार होने वाला है क्योंकि वे और भी अधिक रोमांचक सफर की उम्मीद कर सकते हैं। इसमें बालवीर तिमनासा (पवित्रा  पुनिया) के खिलाफ अपनी सबसे बड़ी चुनौती का सामना करेगा।

दर्शक इस बार आखिरी रोमांच का अनुभव करेंगे क्योंकि इस बार बालवीर को बुराई की तिकड़ी-तिमनासा, रे (शोएब अली) और भयमार (आदित्य रणविजय) के खिलाफ लड़ने के लिए अपना रास्ता ढूंढते हुए देखा जाएगा, जो इस दुनिया को ख़त्म करने के लिए बिलकुल तैयार है।

शौर्य के यह सपना देखने के बाद कि तिमनासा इस दुनिया को नष्ट कर रही है, बालवीर (देव जोशी) को इलुहा भूलभुलैया का दरवाज़ा खोलने के लिए चार रहस्यमयी चाबियों को ढूंढने का काम सौंपा जाता है। हर चाबी एक नई काल्पनिक दुनिया का दरवाज़ा खोलती है और तिमनासा द्वारा दी जा रही चुनौतियों का सामना करते हुए बालवीर और उसकी टीम को शैतानी शक्तियों के खिलाफ लड़ते हुए अपना रास्ता बनाना है।

हर हफ्ता बीतने के साथ, रोमांच का एक लेवल बढ़ता जाएगा जो दर्शकों को उनकी स्क्रीन से जोड़े रखने का वादा करता हैं। तो आप इस महीने विज़ुअल ट्रीट के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि बालवीर और विवान (वंश सयानी) आपको अब तक के सबसे बड़े मिशन पर लेकर जा रहे हैं।

बालवीर की भूमिका निभाने वाले, देव जोशी ने कहा, “हम अब तक हर हफ्ते एक कहानी पर फोकस करते थे और हर रोमांचक सफर बीते हफ्ते से बिलकुल अलग होता था। इस महीने हमारे दर्शक और प्रशंसक एक ऐसी कहानी के साक्षी बनेंगे जो उनको इस पूरे महीने अलग-अलग फेज़ेज़ में लेकर जाएगा।

इलहा भूलभुलैया की रहस्यमयी दुनिया को देखने के लिए मैं वास्तव में दर्शकों के लिए बहुत ज़्यादा उत्साहित हूं। मैं जब स्क्रिप्ट और इसकी कहानी पढ़ रहा था तो मैं बहुत उत्साहित था । सभी एपिसोड्स में एक्शन से भरपूर सीक्वेंस होंगे और इसे देखकर हमारे दर्शकों को सच में मजा आने वाला है। आप इस महीने  अनापेक्षित चीज़ों की उम्मीद कर सकते हैं। इसलिए, हमारे साथ जुड़े रहें।”

तिमनासा की भूमिका निभा रही, पवित्रा पुनिया ने कहा, “बालवीर और उसकी टीम दोनों को ख़त्म करने के लिए तिमनासा सबसे घातक योजना बना रही है। वह बालवीर को उसके घर अंतरिक्ष में भेजकर अपने मिशन की शुरुआत करती है ताकि उन चार शक्तिशाली चाबियों को हासिल करने से तिमनासा को कोई रोक न सकें।

मैं इस तरह  कहानी की तरफ हमेशा से आकर्षित रही हूं, विज़ुअली जिस तरह के दिलचस्प एपिसोड्स के साथ हम आते हैं उसके लिए हमें हमेशा प्यार और सरहाना ही मिली है। इस महीने, हमारे दर्शक तिमनासा को उसके सबसे बड़े शैतानी रूप में देखेंगे। मैं आगामी एपिसोड पर अपने प्रशंसकों और दर्शकों के विचार जानने का बेसब्री से इंतज़ार कर रही हूं।”

सोनी सब के शो ‘बालवीर रिटर्न्स’ पर एक रोमांचक सफर की शुरुआत हो रही है हर सोमवार से शुक्रवार शाम 7 बजे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like