सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्म ‘200 हल्ला हो’ दलित औरतों के इन्साफ की कहानी है

ज़ी5 की टीम एक नयी सच्ची कहानी लेकर आ रही है ‘200 हल्ला हो’ जो सच्ची घटनाओं पर आधारित है। यह फिल्म हमारे देश में औरतो की ज़िन्दगी के महत्व को दर्शाती है।फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज़ हुआ और  ट्रेलर देखकर आप देश में दलित औरतों की हालत को लेकर  सवाल जरूर उठाएंगे ?

यूडली फिल्म्स ने यह फिल्म प्रोड्यूस की है और फिल्म का ट्रेलर अपने सोशल पेज पर शेयर करते हुए लिखा, “200 ट्रेलर: इस अगस्त देखिये कैसे 200 औरतो ने दशकों से चली  आ रही नाइंसाफी , असमानता और उदासीनता के खिलाफ आवाज़ उठायी थी। देखिये कैसे उन्होंने पूरे सिस्टम को हिला डाला था। फिल्म में अमोल अमोल पालेकर, रिंकू राजगुरु, बरुन सोबती , सलोनी बत्रा और साहिल खट्टर की शानदार परफॉरमेंस है जो आप सभी को चौका देगी। सच्ची घटनाओं से इंस्पायर्ड, फिल्म 200 हल्ला हो ज़ी 5 पर 20 अगस्त को प्रीमियर करेगी। अब समय आ गया है उठने का. “

फिल्म को सार्थक दासगुप्ता ने लिखा और डायरेक्ट किया है। यह कहानी 200 दलित औरतों की कहानी है , कैसे उन्होंने इंसाफ को अपने हाथ में लिया था और कोर्ट के बीचो बीच एक गैंगस्टर, चोर और रेपिस्ट को मारा था।

फिल्म का ट्रेलर आपको सच्ची घटनाओं की कुछ झलकियां दिखायेगा और आप उसे देखकर जरूर चौकेंगे। इन औरतो ने कैसे इतने साल जुर्म सहा और हमारे सिस्टम ने उनके लिए कुछ नहीं किया।

फिल्म में अमोल पालेकर, बरुन सोबती, रिंकू राजगुरु, साहिल खट्टर, सलोनी बत्रा, इंद्रनील सेनगुप्ता और उपेंद्र लिमये नजर आएंगे।

फिल्म 20 अगस्त को ज़ी5 पर प्रीमियर करेगी।


Source – News Helpline

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें  Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like