द पास्ट ने अपनी फिल्म का पहला मोशन पोस्टर किया जारी

डर और खौफ़ की एक नयी दुनिया में ले जाएगी फिल्म

द पास्ट ने अपनी फिल्म का पहला मोशन पोस्टर किया जारी, गगन पुरी के निर्देशन में बनी द पास्ट ने अपनी फिल्म का पहला मोशन पोस्टर जारी किया। फिल्म के मोशन पोस्टर को देखते हुए, हम यह कह सकते है कि फिल्म की कहानी छिपे हुए गुप्त अंधेरे को दर्शा रही है।

यह फिल्म एक आगामी उपन्यासकार सिमरन की कहानी का अनुसरण करती है जो अपनी एक नई उपन्यास को पूरा करने की आशा में अपनी छोटी बहन के साथ एक घर के अंदर जाती हैं। उनके घर में आगमन से उनके अतीत के कुछ गहरे और अंधेरे रहस्य का खुलासा होता है जो लोगो को डर और खौफ़  की एक नयी दुनिया  में ले जायेगा।

फिल्म में वेदिता प्रताप सिंह, युवराज पराशर, राजेश शर्मा, सोनिया अल्बिज़ुरी, जया वेरली, समीक्षा  भट्ट, और दीप्ति पुजार अहम् किरदार में नजर आएंगे। आज तक हॉरर शैली की फिल्मो को बॉलीवुड में अपना सही स्थान प्राप्त नहीं हुआ है और इन फिल्मो को एक अलग नज़रिये से देखा जाता है पर ‘ द पास्ट ‘ यह नजरिया बदल  देगी।

जसपाल सिंह और नितेश कुमार की प्रस्तुति में ‘द पास्ट’, पीकॉक मोशन फिल्म्स द्वारा निर्मित की गयी है।  फिल्म आने वाली 4 मई को रिलीज होगी ।

वेदिता प्रताप सिंह ने कहा; “द पास्ट एक फिल्म है जो दर्शकों को उनके दिमाग में संलग्न करेगी। चित्रपट के ट्विस्ट और रोमांच से लोग हैरान रह जायेंगे.  मुझे यकीन है कि दर्शकों को फिल्म से प्यार होगा। हॉरर एक ऐसी शैली है जो बॉलीवुड में कम खोजी गई शैली है।

हमने एक ऐसे क्षेत्र में कदम रखने का प्रयास किया है जो पहले नहीं किया गया है हमें हॉरर फिल्मो के प्रशंसक को थिएटर तक लाने की आशा है। यदि आप फिल्म देखने के बाद रात में डर नहीं रहे हैं, तो आपने वास्तव में हॉरर फिल्म नहीं देखी। जाहिर है कि वेदिता को अपनी फिल्म पर भरोसा है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like