मिथुन चक्रवर्ती के खराब सेहत की वजह से ‘द कश्मीर फाइल्स’ की शूटिंग रुकी

शूटिंग के दौरान कभी-कभी कुछ दुर्भाग्यपूर्ण घटनाएं होती हैं। पेट में संक्रमण के कारण अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की हालत बिगड़ गई, जिसके लिए निर्देशक विवेक अग्निहोत्री को शूटिंग रोकनी पड़ी।

निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने कहा “हम शूटिंग कर रहे थे, और यह एक बड़ा एक्शन सीक्वेंस था. सबकुछ मिथुन चक्रवर्ती के किरदार के इर्द-गिर्द केंद्रित था लेकिन अचानक उन्हें पेट में संक्रमण हो गया ऐसे में कोई भी सामान्य व्यक्ति खड़ा नहीं हो सकता या फिर भी उस स्थिति में शूट नहीं रह सकता लेकिन वह कुछ समय के लिए बाहर चले गए और वापस आये और उन्होंने बिना समय व्यर्थ किये पूरी शूटिंग पूरी कर ली, ऐसी हालत में कोई की भी शूटिंग की कल्पना नहीं कर सकता था।

और यही कारण है कि वह एक सुपरस्टार रहे है और हां उन्होंने मुझे बताया था वह इतने सालों में बीमार नहीं पडे है, चूँकि वह मुझसे पूछ रहे थे कि आपकी शूटिंग सही चल रही है ना, आपकी शूटिंग रुक नहीं रही है ना और मैं वास्तव में आश्चर्यचकित हूं क्योंकि मैंने नई पीढ़ी में किसी को भी समर्पित रूप से काम करते हुए नहीं देखा है। “

उन्होंने आगे कहा “मिथुन दा सबसे अधिक मेहनती और प्रोफेशनल अभिनेता हैं और इसीलिए वह एक सुपरस्टार हैं और केवल इतना ही नहीं जब वह सुबह शूट के लिए वापस आए तो उन्होंने सभी को उत्साहित किया, सभी को प्रेरित किया और सुनिश्चित करें कि हर कोई काम गति से कर रहा है की नहीं । मिथुन चक्रवर्ती जैसे अभिनेता किसी भी यूनिट, किसी भी क्रू और किसी भी फिल्म के लिए संपत्ति हैं। “

फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री का मानना है कि  ‘द कश्मीर फाइल्स’ दुनिया को, खासकर उनके देशवासियों को कश्मीरी हिंदुओं की दुर्दशा के बारे में बताने की दिशा में एक छोटा सा कदम है। अभिनेता अनुपम खेर की एक महत्वपूर्ण भूमिका में,’ द कश्मीर फाइल्स’ को 2021 में रिलीज़ होगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like