कपिल का शो बहुत जल्द बंद होने जा रहा है- सूत्र

कपिल का शो बहुत जल्द बंद होने जा रहा है- सूत्र , कपिल का शो बंद हो जाएंगा। कम TRP रेटिंग के चलते चैनल ने शो को बंद करने का फैसला आखिर ले लिया हैं। अभी तक इस पर आधिकारिक मोहर नहीं लगी हैं लेकिन इसकी खबर भी बहुत जल्द आ जाएंगी। पिछले शनिवार और रविवार को कपिल ने अपना पुराना एपिसोड टेलीकास्ट किया था। ख़राब ताबियत के कारण कपिल नया शो शूट ही नही करा पाएं थे। जिसका नतीजा यह हुआ की कपिल को पुराने शो को टेलीकास्ट करना पड़ा।

कई महीनों से कपिल कम TRP के चलते मिडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं। कई बार तो ऐसा भी हुआ हैं कपिल टॉप 10 में जगह बनाने में भी असमर्थ साबित हुए हैं। कपिल ने शो की TRP बढ़ने के लिए अपने शो में भारती सिंह और चंदन प्रभाकर की एंट्री भी करवाई लेकिन इसका भी कोई फायदा नहीं हुआ। TRP जस की तस बनी हुई हैं। बताया जा रहा हैं, सुनील ग्रोवर के साथ कपिल की लड़ाई के बाद कपिल की इमेज पर और उनके शो पर इसका बुरा असर पड़ा हुआ हैं। जो दर्शक उनको भरभर के प्यार देते थे वहीँ दर्शक उनको देखना भी पसंद नहीं कर रहे हैं।

सुनील ग्रोवर के साथ लड़ाई के बाद अली असगर और सुगंधा मिश्रा ने उनका साथ छोड़ दिया वही उनकी सेहत भी अब उनका साथ नहीं दे रही हैं। पिछले काफी दिनों से खबर आ रही हैं की कपिल लगातार शो के सेट पर बेहोश हो जाते हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like