‘द गाजी अटैक’ ट्रेलर देखोगे तो हिल जाओगे, फिल्म तो अभी बाकी है

‘द गाजी अटैक’ ट्रेलर देखोगे तो हिल जाओगे, फिल्म तो अभी बाकी है , नेवी डे के मौके पर फिल्म ‘द गाजी अटैक’ का पोस्टर जारी किया गया था। अब इस फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया है।फिल्म का निर्माण करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के द्वारा किया गया है। ट्रेलर देखने लायक है और इसे अमिताभ बच्चन की आवाज की ताकत मिली है।

इससे पहले करण जौहर ‘बाहुबली’ और ‘लंच बॉक्स’ का निर्माण भी कर चुके हैं। जहां तक सवाल इस फिल्म का है तो यह हिंदी, तमिल और तेलुगू में बनने वाली है। इसमें बतौर लीड राणा दग्गुबाती और तापसी पन्नू नजर आएंगे। करण जौहर ने यह फिल्म एए फिल्म्स, मैटिनी एंटरटेनमेंट और पीवीपी सिनेमा के साथ मिलकर बनाई है। फिल्म की रिलीज डेट 17 फरवरी 2017 तय की गई है।

‘द गाजी अटैक’ 17 फरवरी 2017 को थिएटर में रिलीज होगी। फिल्म के लिए कहा जा रहा है कि यह भारत की पहली फिल्म होगी जिसमें समुद्र पर लड़ा जाने वाला युद्ध दर्शाया जाएगा। ‘नेवी डे’ के मौके पर इसका पहला पोस्टर रिलीज किया गया है। फिल्म का निर्देशन संकल्प ने किया है। पोस्टर आकर्षक है। इसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म रोचक होगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like