सोनी सब के ‘तेरा यार हूं मैं’ में ऋषभ के एक्सीडेंट के बाद क्या होगा?

सोनी सब का स्‍लाइस ऑफ लाइफ शो ‘तेरा यार हूं मैं’ पिता और बेटे के रिश्ते का वास्तविक सार दिखाता है। इस शो में दर्शकों को बंसल परिवार का जीवन दिखाया गया है, जिसमें एक पिता अपने किशोर बेटे का दोस्त बनने की कोशिश कर रहा है।

राजीव (सुदीप साहिर) अपने बेटे ऋषभ (अंश सिन्हा) की भाग-दौड़ वाली जिन्दगी के साथ ताल-मेल बिठाने का भरपूर प्रयास कर रहे हैं और ‘तेरा यार हूं मैं’ एक संयुक्त परिवार की खट्टी मीठी यात्रा भी दिखाता है। ‘तेरा यार हूँ मैं’ के आगामी एपिसोड दर्शकों के दिल को छूएंगे और उन्हें भावनाओं की यात्रा पर लेकर जाएंगे।

ऋषभ अपने खोए हुए फोन को ढूंढने की तमाम कोशिशें कर रहा है। वह उसे वापस पाने के लिये ऋषभ उत्सुक है। वह अपने फोन का पता लगा लेता है और अपने दोस्त स्वप्निल की बाइक लेकर अपने कजिन वरूण (गौतम आहूजा) के साथ लोकेशन की ओर निकलता है।

हालांकि, वहाँ पहुँचने के ठीक पहले दोनों का एक्सीडेंट हो जाता है। दूसरी ओर, अपने बेटे की परेशानी देखकर राजीव एक नया स्मार्टफोन खरीदते हैं, ताकि ऋषभ को सरप्राइज गिफ्ट दे सकें।

जब बंसल परिवार को ऋषभ के एक्सीडेंट के बारे में पता चलता है, तो वे चिंतित हो जाते हैं और घर आने पर ऋषभ अपने चिंतित पिता से मिलता है। लापरवाही के लिये राजीव उसे डांटते हैं, यह पूछने से पहले कि उसे चोट तो नहीं आई है।

अपने पिता की डांट से दुखी होकर ऋषभ कहता है कि उसे उनके गुस्से की उम्मीद थी और इसलिये वह अपनी परेशानी लेकर उनके पास नहीं गया। जब ऋषभ कहता है कि उसके दोस्त उसे उसके पिता से ज्यादा सहयोग देते और समझते हैं और पिता केवल उसकी गलतियाँ ढूंढते हैं, तब राजीव अवाक् रह जाते हैं।

‘तेरा यार हूं मैं’ में अपनी गलती जानने के बाद राजीव अपने तरीकों में कैसे सुधार करेंगे? क्या वह अपने बेटे का दोस्त बन पाएंगे?

राजीव की भूमिका निभा रहे सुदीप साहिर ने कहा, ‘‘‘तेरा यार हूं मैं’ के आने वाले एपिसोड्स जीवन और भावनाओं से भरे हैं। दर्शक देखेंगे कि राजीव और ऋषभ कैसे एक-दूसरे को समझने के लिये संघर्ष करते हैं। राजीव अपने बेटे का साथ देने के लिये हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं, लेकिन स्थितियाँ ऐसी हो जाती हैं कि उनके पास उसे डांटने के अलावा कोई चारा नहीं रहता है।

राजीव को सबसे बड़ा अहसास ऋषभ की एक बात से होता है, जो पैरेंटिंग के उनके तरीके पर उनका नजरिया बदल देगी। आने वाले एपिसोड्स ऐसी भावनाओं से भरे होंगे, जिनसे हमारे दर्शक जुड़ सकते हैं। देखते रहिये ‘तेरा यार हूं मैं’।’’

ऋषभ की भूमिका निभा रहे अंश सिन्हा ने कहा, ‘‘ज्यादातर टीनेजर्स की तरह ऋषभ के लिये भी मोबाइल फोन रोजाना की जरूरत है। अपना फोन खोने के बाद वह सचमुच चिंतित हो जाता है, उसे अपने पिता के रिएक्‍शन और नया स्मार्टफोन नहीं मिलने की चिंता होती है।

‘तेरा यार हूं मैं’ के आने वाले एपिसोड्स में ऋषभ अपना फोन वापस पाने की कोशिशें करता है और इस बात को अपने पिता से छुपाता भी है। स्थिति तब गंभीर मोड़ लेती है, जब उसका एक्सीडेंट होता है। आने वाले एपिसोड में दर्शकों के सामने राजीव और ऋषभ के पूरी तरह अलग-अलग दृष्टिकोण सामने आएंगे।

यह एपिसोड्स काफी गंभीर, भावनाओं से भरे और बहुत प्रासंगिक हैं। ऋषभ अपनी भावनाएं व्यक्त करने का साहस जुटाता है और राजीव से कहता है कि वे उसे हर बात पर डांटते रहते हैं। अपने पिता के शब्दों से ऋषभ बहुत दुखी है और अब सवाल यह है कि क्या ऋषभ अपने पिता को माफ करेगा और उनकी ओर से दोस्ती के लिये बढ़ाए गये कदम को स्वीकार करेगा?’’

और अधिक जानने के लिये, देखते रहिये ‘तेरा यार हूं मैं’ हर सोमवार से शुक्रवार, रात 9 बजे सिर्फ सोनी सब पर

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like