दर्शकों का इंतजार हुआ कम, टेनेट इस दिन होगी भारत के सिनेमाघरों में रिलीज

हॉलीवुड फिल्म “टेनेट” के भारत में रिलीज होने का दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, और अब उनका इंतजार आखिरकार खत्म होने वाला है, क्योंकि फिल्म के सिनेमाघरों में रिलीज होने की डेट का ऐलान कर दिया गया है। फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर की।

उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए बताया कि इंतजार खत्म हो गया है और इस दिसंबर टेनेट आ रहा है। क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म #टेनेट 4 दिसंबर 2020 को सिनेमाघरों में इंग्लिश, हिन्दी, तेलुगु और तमिल में रिलीज होगी।”

बता दें कि इस हॉलीवुड फिल्म में डिंपल कपाडिया भी है जो इस फिल्म के साथ हॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म में डिंपल के अलावा जॉन डेविड वॉशिंगटन, रॉबर्ट पैटिनसन, एलिजाबेथ डेबिकी, माइकल केन, हिमेश पटेल और केनेथ ब्रानघ जैसे सितारे हैं।

बता दे कि ये फिल्म अबतक भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज हो गई होती, लेकिन कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के चलते फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो पाई। और अब आखिरकार 4 दिसंबर को दर्शक इस फिल्म का लुफ्त थिएटरों में उठा पाएंगे।

फिल्म की स्क्रिप्ट टेनेट क्रिस्टोफर नोलन ने लिखी है, और साथ ही इसका डायरेक्शन भी उन्होंने ही किया है। जानकारी के लिए बता दे कि ये फिल्म दूसरे देशों में रिलीज की जा चुकीं है और इस फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से अच्छा रिस्पांस मिला है।

फिल्म “टेनेट” को 4 दिसंबर 2020 को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलगु भाषा में देखने के लिए तैयार हो जाइए।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like