‘अंधाधुन’ के तेलुगु रीमेक की शूटिंग हुई शुरू

तेलुगु और अन्य भाषाओं की फिल्मों का कभी हिन्दी में रीमेक तो कभी हिन्दी फिल्मों का तेलुगु और अन्य भाषाओं में फिल्में बनाने का सिलसिला तो चलता ही रहता है। और कुछ महीने पहले ही अनाउंस किया गया था कि तेलुगु फिल्म के मेकर्स हिन्दी की सुपरहिट फिल्म “अंधाधुन” का तेलुगु रीमेक बनाने वाले है।

और अब खबरें आ रहीं हैं कि “अंधाधुन” के तेलुगु वर्जन की शूटिंग शुरू हो गई है। और इसकी जानकारी नितिन ने अपने सोशल मीडिया पर दी है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर इस खबर को शेयर करते हुए लिखा, “अंधाधुन तेलुगु रीमेक की शूटिंग शुरू हो गई है….मर्लापक गांधी ने अंधाधुन के तेलुगु रीमेक की शूटिंग दुबई में शुरू कर दी है।”

आगे उन्होंने लिखा, “स्टार्स… नितिन, तमन्ना और नाभा नतेश। सुधाकर रेड्डी और निकिता रेड्डी द्वारा प्रोड्यूज्ड।” इस फिल्म में नितिन, तमन्ना भाटिया और नाभा नतेश अहम किरदारों में है, जबकि ओरिजिनल फिल्म में आयुष्मान खुराना, तब्बू और राधिका आप्टे मुख्य किरदारों में थे।

खबरों की मानें तो इसके तेलुगु वर्जन में तमन्ना भाटिया वही किरदार निभाती नजर आएंगी जो हिन्दी वर्जन में तब्बू ने निभाया था, और एक्टर नितिन, आयुष्मान खुराना वाली भूमिका निभाएंगे तो वही नाभा, राधिका आप्टे वाले किरदार में नजर आएंगी।

“अंधाधुन” के हिन्दी वर्जन को बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिला था, यही नहीं इस फिल्म ने कई अवॉर्ड्स भी जीते हैं। आयुष्मान खुराना ने बेस्ट अभिनेता का फिल्मफेयर क्रिटिक्स पुरस्कार और डायरेक्टर श्रीराम राघवन ने सर्वश्रेष्ठ फिल्म का फिल्मफेयर क्रिटिक्स पुरस्कार जीता था। वहीं बेस्ट एडिटिंग और बेस्ट बैकग्राउंड स्कोर के लिए भी इस फिल्म को फिल्मफेयर पुरस्कार से नवाजा गया।

साथ ही इस फिल्म को सर्वश्रेष्ठ फिल्म का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और आयुष्मान खुराना ने सर्वश्रेष्ठ कलाकार का राष्ट्रीय पुरस्कार भी इसी फिल्म के लिए जीता है। अब देखना दिलचस्प होगा कि अंधाधुन का तेलुगु वर्जन दर्शकों को कितना पसंद आता है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like