ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल ने किया है ऐसा काम कि पूछिए मत , एक रिकॉर्ड स्टार प्लस के मशहूर धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है ने बनाया है। जी हाँ इंडिया फोरम की माने तो इस धारावाहिक ने अब तक अपने 2500 एपिसोड पूरे कर लिए है। इस तरह से टीवी की दुनिया यह पहला ऐसा कॉमर्शियल टीवी शो बन चुका है जिसने इतने एपिसोड का आकड़ा पार कर लिया है।

इसे भी पढ़िए:   ऑन स्क्रीन भाई -बहन ने पहले तो की शादी अब ले रहे हैं तलाक!

ये रिश्ता क्या कहलाता है की तो इसे दर्शकों ने शुरुआत से ही प्यार दिया है। इस धारावाहिक के निर्माता और निर्देशक राजेश साही ने टीओआई को दिए गए एक इंटरव्यू में कहा मैं हमेशा कहता हूँ कि यह टीम वर्क का एक अच्छा उदाहरण है। हमने काफी उतार चढ़ाव देखे लेकिन टीम का उत्साह, एनर्जी और विनम्रता एक जैसी ही है वह कभी नहीं बदली। समय के साथ साथ धारावाहिक में काफी बदलाव आया है लेकिन उसकी आत्मा और सकारात्मकता में कोई बदलाव नहीं आया है।

इसे भी पढ़िए:   देवेंद्र फडणवीस के सामने ही उनकी पत्नी अमृता फडणवीस के साथ जमकर नाचे बिग बी

बता दें कि साथ निभाना साथिया और बालिका बधू ने टीवी इंडस्ट्री के वो धारावाहिक रहे है जिन्होंने 2000 एपिसोज पूरे किए लेकिन इसके तुरंत बाद ही यह शो बंद भी हो गए। इस धारावाहिक को सब टीवी का मशहूर धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा से टफ कॉम्पटीशन मिलने की उम्मीद है क्योंकि इसने अभी तक कुल 2314 एपिसोड पूरे कर लिए है।

इसे भी पढ़िए:   श्रेणु पारिख छोटे पर्दे के बाद आजमाने जा रही हैं बड़े पर्दे पर अपनी किस्मत

Loading...
-->
loading...

LEAVE A REPLY

18 + 4 =