कुछ रंग प्यार के ऐसे भी, सीरियल का शुरु होगा दूसरा सीज़न , सोनी टीवी के कुछ रंग प्यार के ऐसे भी हाल में ही ऑफ़ एयर हुआ था जिस वजह से शो के प्रशंसकों को बड़ा झटका लगा था और वो काफी निराश हो गए थे। लेकिन लगता है कि शो की पॉपुलेरिटी को देखते हुए शो के मेकर्स इस सीरियल का दूसरा सीज़न ला रहे हैं। हाल में दोनों सितारों को सीज़न 2 के लिए शूट करते हुए देखा गया था। जिसके बाद दर्शक और भी उत्साहित हो गए हैं। शो का पहला प्रोमो भी अब आ चुका है।

इससे पहले जब सीजन 1 ऑफ एयर हुआ था तो शहीर शेख ने एक स्पेशल इंटरव्यू में इस शो से जुड़े हुए अपने जर्नी के बारे में बात की। उन्होंने कहा था, “जब मुझे इस शो की पेशकश की गई, तो मुझे यकीन नहीं था कि मुझे एक डेली सोप करना चाहिए, लेकिन आज मैं खुश हूं कि मैंने यह शो किया। न सिर्फ इसलिए कि यह शो अच्छा था, बल्कि इसलिए भी क्योंकि मैं इस खूबसूरत कहानी का हिस्सा हूँ।”

इसे भी पढ़िए:   'जय लावा कुसा' के दो पोस्टर एक साथ रिलीज़, Jr NTR का रौबीला अंदाज़ आया सामने

शहीर की फिमेल फोल्लोविंग बहुत ज्यादा है उनसे जब इस बारे में पूछा गया तो उनका कहना था, “इतने सारे मामलों में, लेकिन मुझे नहीं लगता कि मुझे ये सबको बता देना चाहिए क्योंकि इससे ज्यादा लोगों को ऐसी चीजें करने की प्रेरणा मिलती है जो मैं नहीं चाहता हूं। केवल मुझे मिलने या मुझसे बात करने के लिए अपनी जान को खतरे में डालना एक समझदार विचार नहीं है।

इसे भी पढ़िए:   कालाकांडी का ट्रेलर रिलीज, देख कर अंदर तक हिल जाएंगे आप!

LEAVE A REPLY