Gossipganj
Film & TV News

कपिल शर्मा की बुआ की शादी टूटते टूटते बची, जानिए कैसे

उपासना सिंह की पति नीरज भारद्वाज से हुई सुलह

0 79

कपिल शर्मा की बुआ की शादी टूटते टूटते बची, जानिए कैसे, कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन बुआ उपासना सिंह ने अपने पति से सुलह कर ली है। उपासना सिंह ने टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया के एक्टर नीरज भारद्वाज से शादी की थी। हालांकि, शादी के कुछ सालों के अंदर दोनों में अनबन हो गई थी। उपासना और विशाल कई सालों से अलग-अलग रह रहे हैं। बता दें कि उपासना को कपिल शर्मा के शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल से फेम मिला। हालांकि, वह कई सालों से फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं।

उपासना और नीरज पिछले दिनों क्वॉलिटी टाइम बिताने के लिए गंगटोक गए थे। इसके बाद उपासना अपने ससुराल बिहार भी गईं। सुलह पर उपासना के पति और एक्टर नीरज भारद्वाज ने कहा- एक दूसरे को स्पेस देते-देते हमारे बीच दूरियां बढ़ गई थीं।  कुछ बाहरी लोगों ने भी हमारे बीच तनाव बढ़ाया।आपको बता दें कि अलगाव के दौरान दोनों एक दूसरे से बात तक नहीं करते थे। उपासना ने अपनी बर्थडे पार्टी में पति को बुलाया तक नहीं था। मगर अब दोनों के रिश्ते नॉर्मल हो गए हैं। नीरज कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

पंजाब के होशियारपुर की उपासना ने टीवी सीरियल  ‘ऐ दिल-ए नादान’ में एक्टर नीरज भारद्वाज के साथ काम किया। इसी दौरान दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया और शादी का फैसला कर लिया। साल 2009 में दोनों ने शादी की।उपासना ने टीवी के अलावा 80 और 90 के दशक की कई फिल्मों में काम किया है। वह ‘मुझसे शादी करोगी’, ‘ऐतराज’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। पिछले साल की सुपरहिट फिल्म जुड़वा-2 में भी उपासना सिंह ने तापसी पन्नू की मां का किरदार निभाया था। हिंदी फिल्मों के अलावा वह पंजाबी और भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। उपासना सिंह ने हाल ही में एक टैक्सी ड्राइवर पर छेड़छाड़ का आरोप भी लगाया था।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...