Gossipganj.com
Film & TV News

ये हैं मोहब्बतें फेम एक्ट्रेस नीरू अग्रवाल का निधन, बाथरूम में गिर गईं थीं

ये हैं मोहब्बतें की एक्ट्रेस नीरू अग्रवाल का निधन हो गया। नीरू अग्रवाल चर्चित टीवी धारावाहिक ये हैं मोहब्बतें में नौकरानी का किरदार अदा कर रही थीं। खबरों के मुताबिक नीरू अग्रवाल को पिछले कुछ दिनों से काफी तेज बुखार था। मंगलवार की सुबह वो बाथरूम में फिसल गईं। इस हादसे के तुरंत बाद उन्हें अस्पताल ले जाने की कोशिश की गई। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

नीरू अग्रवाल की बेटी उनके साथ ही रहती हैं। इस घटना के बाद उन्होंने उन्होंने ये हैं मोहब्बतें सीरियल के सभी कलाकारों को इस दुखद समाचार के बारे में बतलाया। नीरू की मौत की खबर सुनने के बाद टीम के सदस्यों ने इसपर गहरा दुख प्रकट किया है। सीरियल में ‘इशिता’ का किरदार निभा रही दिव्यांका त्रिपाठी ने नीरू की मौत पर मार्मिक पोस्ट लिखा।

ये हैं मोहब्बतें सीरियल के निर्देशक संदीप सिकंद ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक मार्मिक पोस्ट लिखते हुए नीरू के निधन पर शोक जताया। उन्होंने लिखा कि ‘सही में मेरे पास अपनी संवेदना प्रकट करने के लिए शब्द नहीं हैं। खबर सुनकर सदमें में हूं। भल्ला हाउस आपके बिना कभी पूरा नहीं होगा’।

उन्होंने लिखा कि ‘ नीरू, जब आप अचानक चली गईं तो मुझे आपके साथ हुई अंतिम बातचीत के कुछ अंश याद आ रहे हैं। आप मुझसे अपनी पसंदीदा सोने के गहनों के बारे में बात कर रही थीं। आप अपने दोनों बेटों के बारे में बात कह रही थीं जिनमें से एक को बॉक्सिंग काफी पसंद है। मुझे आपकी आवाज में गर्व महसूस हो रहा था। मुझे आशा थी कि आप अपनी बेटी के साथ और भी ज्यादा समय गुजारेंगी। मुझे आशा थी कि मैं आपसे और भी बातें कर पाऊंगी। हम आपको मिस करेंग