सूरज राठी ने किया निकाह, तस्वीरें हुई सोशल मीडिया पर वायरल , पिछले काफी समय से ‘दिया और बाती हम’ के सूरज यानी अनस राशिद अपनी शादी को लेकर सुर्ख़िया बटोर रहे हैं। आपको बता दें, हल्दी सेरेमनी के बाद फाइनल अनस राशिद का निकाह हो गया हैं। निगाह होने के तुरंत बाद दूल्हा बने अनस और दुल्हन बनी हिना इकबाल की कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आयी हैं। जिसमें वो दोनों एक दुसरे के साथ बेहद अच्छे लगा रहे हैं। अनस ने अपने निकाह के लिए गोल्डन कलर की शेरवानी पहन रखी थी तो तो वहीँ दुल्हन बनी हिना ने पिंक कलर का शरारा पहन रखा था। दोनों बहुत अच्छे लग रहे थे। मुस्लिम रीति रिवाज के साथ अनस ने हिना के साथ निकाह किया हैं।

इसे भी पढ़िए:   डेली सोप की बहू, हकीकत में बन गई मां, बेटे को दिया जन्म

सूरज राठी ने किया निकाह, तस्वीरें हुई सोशल मीडिया पर वायरल

अनस राशिद टीवी का जाना माना चेहरा हैं। उनकी पॉपुलैरिटी किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं हैं। अनस ‘दीया और बाती हम’ के सूरज के नाम से जाने जाते हैं। दर्शकों के उन्हें सूरज के किरदार में बहुत पसंद किया साथ ही खूब प्यार भी दिया। हल्दी सेरेमनी के बाद अनस और हिना की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थी। सामने आयी फोटोज में अनस व्हाइट कुर्ता और यलो दुपट्टा डाले बैठे हुए दिखें तो वहीँ हिना यलो कलर के लहंगे में नजर आयी।

इसे भी पढ़िए:   सलमान के जन्मदिन पर यूलिया वेंतूर ने तोड़ दिया अपने मां बाप से किया वादा

सूरज राठी ने किया निकाह, तस्वीरें हुई सोशल मीडिया पर वायरल

बता दें, अप्रैल में अनस में हिना इकबाल से सगाई की थी। चंडीगढ़ में एक कॉर्पोरेट कंपनी में हिना करती थी। और तो और इन दोनों की शादी इस लिए भी सुर्खियों में थी क्यों की हिना अनस से 14 साल छोटी हैं। जब से इन दोनों की सगाई हुई हैं तब से अनस और हिना चर्चा बटोर रहे हैं। कभी शादी को लेकर तो कभी उनकी उम्र को लेकर।

LEAVE A REPLY