Gossipganj
Film & TV News

अमित टंडन की पत्नी रूबी टंडन को मिली दुबई में जमानत

10 महीने से थीं जेल में

0 1,794

अमित टंडन की पत्नी रूबी टंडन को मिली दुबई में जमानत, टीवी एक्टर अमित टंडन की मुसीबतें कम होती नजर आ रही हैं। फर्स्ट पोस्ट में छपी खबर के मुताबिक अमित टंडन की पत्नी रूबी टंडन को जमानत मिल गई है। पिछले काफी समय से वह दुबई जेल में बंद थीं। रिपोर्ट्स की मानें तो दुबई हेल्थ अथॉरिटी ने कथित तौर पर बताया है कि अमित टंडन की पत्नी रूबी टंडन ने सरकारी अधिकारियों को धमकी दी थी। इसी आरोप के चलते उन्हें दुबई की अल राफा जेल में बंद किया गया था।

पत्नी की मदद के लिए अमित दो बाद दुबई जा चुके हैं। लेकिन पहले वह जमानत कराने में नाकाम रहे थे। अब आखिरकार 10 महीनों के लंबे वक्त के इंतजार के बाद रूबी को बेल मिल गई है। स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, रूबी जेल से बाहर आ चुकी हैं। बस कुछ कानूनी औपचारिकताओं को पूरा करना बाकी है। अमित टंडन और उनकी बेटी फिलहाल दुबई में ही हैं। बता दें, एक्टर अमित टंडन पत्नी से मिलने अक्सर दुबई की जेल में जाया करते थे। अमित टंडन की पत्नी रूबी टंडन की गिरफ्तारी 10 महीने पहले हुई थी। मुश्किल घड़ी में अमित ने पत्नी को सलाखों से बाहर निकालने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, रुबी जेल से बाहर आ चुकी हैं। बस कुछ लीगल औपचारिकताओं को पूरा करना बाकी है। अमित टंडन और उनकी बेटी फिलहाल दुबई में ही हैं।

अमित टंडन की पत्नी रूबी मुंबई के एक जानी मानी डर्मेटोलॉजिस्ट हैं। उनके क्लाइंट्स में फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के कई बड़े नाम शामिल हैं। इनमें मोनी रॉय, संजीदा शेख, इकबाल खान, लकी मोरानी, रोहित वर्मा और विक्रम भट्ट जैसे स्टार्स शामिल हैं। वहीं एक्ट्रेस मौनी रॉय भी रूबी से दुबई जेल में मिलने गई थीं। सूत्रों के अनुसार रूबी और मौनी में काफी अच्छी दोस्ती है। अमित टंडन और रूबी की शादी साल 2007 में हुई थी। दोनों की 7 साल की एक बेटी भी है। रूबी के जेल जाने से पहले दोनों के अलग होने की भी खबरें आई थीं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...