Gossipganj.com
Film & TV News

टीना दत्ता ने कहा मोहित मल्होत्रा शूट के दौरान मेरे शरीर पर कहीं भी हाथ रख देता था

टीना दत्ता ने कुछ महीने पहले को-एक्टर मनीष मल्होत्रा पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया था। इस बात को लेकर टीना और मोहित ने एक-दूसरे से बात करना बंद कर दिया था। टीना दत्ता ने कहा, ”कुछ लोग ऐसे होते हैं जो बदमाशों की तरह बर्ताव करते हैं, मोहित उनमें से एक है।

टीना दत्ता ने कहा कि उसे कई बार चेतावनी भी दी गई, लेकिन उसमें कोई बर्ताव नहीं आया। यहां तक कि हालात और ज्यादा खराब होते चले गए। मोहित मल्होत्रा का कहना था कि उसके किरदार की मांग है कि वह कहीं भी हाथ रख सकता है। यह घटना Klick Nixon स्टूडियो में हुई थी, जब हम एक हॉस्पिटल का सीन शूट कर रहे थे।”

टीना ने आगे कहा, ”कल (बीते) उसने मेरे साथ जबरन एक वीडियो शूट किया, लोगों को दिखाने के लिए कि हमारे बीच सबकुछ ठीक है। यह हर तरीके से गलत है। मैं इस बात को स्पष्ट कर देना चाहती हूं। मैंने अपने करियर में पहले भी इंटीमेट और रेप सीन शूट किये हैं। लेकिन कभी भी पहले इस तरह की जबरदस्ती का एहसास नहीं हुआ।

टीना ने अपनी तकलीफ बताते हुए कहा कि वह काफी परेशान करने वाला है। वह काफी हतोत्साहित भी है। उसके तरह कोई भी बहाना नहीं बनाता कि वो सीन में मैं बहक गया था। किसी भी लड़की की बॉडी-लैंग्वेज से पता चल जाता है कि वह असहज महसूस कर रही है।”

टीना ने कहा, ”मैंने हितेन तेजवानी के साथ भी काम किया है। वह बहुत सज्जन आदमी है। जब कभी भी वह मुझे छूते थे, मुझसे पूछते थे कि मैं सहज हूं या नहीं। मुझे याद है कि उन्हें एक बार मुझे उठाना था, इस सीन को उन्होंने बखूबी किया था।”

आपको ये खबर कैसी लगी आप हमें नीचे कमेंट बॉक्स में ज़रूर बताएं और मनोरंजन की खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें।