Gossipganj.com
Film & TV News

टीना दत्ता का खुलासा ब्वॉयफ्रैंड करता था मनमानी इसलिए तोड़ा रिश्ता!

टीना दत्ता ने पहली बार अपने एब्यूसिव रिलेशनशिप को लेकर बात की है। टीना दत्ता ने बाताया कि वो 5 सालों तक अब्यूसिव रिलेशनशिप में रहीं एक्स ब्वॉयफ्रेंड के बारे में टीना ने खुलासा किया कि किस तरह से उनको अपने पुराने रिलेशनशिप में घरेलू हिंसा का शिकार होना पड़ा था। टीना दत्ता ने बताया कि वो एक नॉन इंडस्ट्री पर्सन को डेट कर रही थीं गालियां देता था और मारता पीटता था। लंबे टाइम इस रिलेशनशिप में रहने के बाद टीना ने एकदिन इस रिश्ते को खत्म कर लिया।

टीना ने बताया, “जब मैं रिलेशनशिप में थी तो मैंने अपने रिश्ते को बचाने के लिए सब कुछ किया। यहां तक कि मैंने अपने ब्वॉयफ्रेंड से मार तक खाई। मैं एक ऐसे रिश्ते में थी जहां पर आए दिन मेरे साथ घरेलू हिंसा होती थी।” “मैं फिर भी उसके साथ रहना चाहती थी। लेकिन हद तो तब हो गई जब वो मुझे मेरे दोस्तों के सामने ही पीटने लगा। फिर मैंने इस रिलेशन को खत्म करने का फैसला कर लिया।”

उतरन फेम ऐक्ट्रेस ने बताया कि वह इतने समय सिर्फ इसलिए खामोश रहीं क्योंकि वह किसी भी तरह अपनी इस रिलेशनशिप को बनाए रखना चाहती थीं। हालांकि बाद में उन्हें अहसास हुआ कि यह रिश्ता आगे नहीं चल पाएगा। उन्होंने बताया, ‘मैं इंडस्ट्री से बाहर के एक व्यक्ति के साथ 5 सालों तक रिलेशनशिप में रही। हम एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे। मैंने यह रिलेशनशिप इसलिए खत्म की क्योंकि मेरा बॉयफ्रेंड मेरे साथ मारपीट करता था।’

टीना बताती हैं, “मैं हमेशा लव मैरिज करना चाहती थी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। मुझे हमेशा इस बात का दुख रहेगा। इस रिलेशनशिप के खत्म हो जाने के बाद अब मैं अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गई हूं। आज अकेली ज्यादा खुश हूं। अब मैं किसी भी ऐसे रिलेशन में समय बर्बाद नहीं करना चाहती”  बता दें, टीना ने 2105 में अपने ब्वॉयफ्रेंड से 5 साल पुराना रिश्ता खत्म कर लिया था। फिलहाल वो टीवा शो ‘डायन’ में नजर आ रही हैं।