Gossipganj
Film & TV News

कपिल शर्मा कर रहे हैं कम बैक की तैयारी, फैन्स के लिए बेहतर खबर

1

कपिल शर्मा कर रहे हैं कम बैक की तैयारी, फैन्स के लिए बेहतर खबर, कपिल शर्मा कुछ दिनों तक कॉमेडी के बादशाह जाने जाते थे लेकिन उनकी एक गलती ने उनका करियर डूबो दिया। इतना ही नहीं उन्होंने यह तक माना की सुनील ग्रोवर से लड़ाई के बाद उन्होंने शराब को अपना साथी बनाया था। जिसका असर उनके टीवी शो पर हुआ। जो अब बंद हो चूका है लेकिन अब उनके फैन्स के लिए अच्छी खबर यह है कि  अगले महीने से एक बार फिर से वो टीवी पर वापसी करने जा रहे है।

उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा है, मुझे मेरे कमबैक पर काफी फोकस रखना है और उसके साथ मेरी बॉडी पर दुरुस्त करना भी अहम् ज़रूरी है। साथ हो उम्मीद  यह भी है कि मैं सितंबर के अंत तक मुंबई आ जाऊंगा। इतना ही नहीं मैं यह कहना चाहता हूं कि जो कुछ भी मेरे या मेरे शो के बारे में कहा जा रहा है वह काफी गलत है। मैंने पिछले 10 साल से कोई ब्रेक नहीं लिया था जिसके कारण  मुझे एक्जायटी, ब्लड प्रेशर, अनबेलेंस्ड डाइट और शुगर जैसी समस्याओं से ने घेर लिया था। अब इन इन सभी का ही ट्रीटमेंट ले रहा हूँ।

बता दें कपिल शर्मा इनदिनों बेंगलुरू में अपना आयुर्वेदिक इलाज करा रहे हैं। इतना ही नहीं यह भी सुनने में आ रहा है की वो अभी काफी फिट है और बहुत जल्द टीवी पर अपनी वापसी को लेकर काफी उत्साहित भी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.