Gossipganj
Film & TV News

तस्नीम शेख ने शूटिंग के बहाने अभिषेक को जड़े पूरे पांच थप्पड़

0 16

तस्नीम शेख ने शूटिंग के बहाने अभिषेक को जड़े पूरे पांच थप्पड़ , टीवी जगत के गलियारों में जो भी हो वो कम ही होता है। दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए शो मेकर्स के साथ ही एक्टर्स भी जी तोड़ मेहनत करते हैं। यह और बात है कि कई बार उन्हें इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ता है।ऐसा ही कुछ हुआ टीवी शो ‘एक विवाह ऐसा भी’ के सेट पर।

वैसे ही इस नए शो में सुमन (सोनाली निकम) और रणवीर (अभिषेक मलिक) के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा। अब सिंदूरा (तस्नीम शेख) और रणवीर (अभिषेक) के बीच भी माहौल गरमाता दिख रहा है। दरअसल मेकर्स मां और बेटे के बीच एक सीन शूट कर रहे थे।

ऐसे में एक नहीं दो नहीं बल्कि पूरे पांच बार तस्नीम शेख ने अभिषेक को तमाचा लगाया। इस पूरे वाकये पर अभिषेक ने बताया, ‘एक्टर होने के नाते आप जो भी कर रहे हैं उसे फील करना होता है। मैं चाहता था कि सीन में हम जो कुछ भी कर रहे हैं वो वास्तविक लगे। ऐसे में यह करना पड़ा।’

इस दौरान मां को अपने बेटे को तमाचा मारना था। बस फिर क्या था। जैसे ही सीन शुरू हुआ सिंदूरा ने रणवीर को थप्पड़ रसीद कर दिया। मगर डायरेक्टर इस सीन से संतुष्ट नहीं थे। वो इस सीन में और भी ज्यादा वास्तविकता लाना चाहते थे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...