सुनील ग्रोवर के हाथ लगा पटाखा, सनी लियोन के साथ करेंगे शो, टीवी जगत के गलियारों में इन दिनों एक ही सवाल है जो हर किसी की जुबां पर है। वो यह कि आखिर ‘द कपिल शर्मा शो‘ में सुनील ग्रोवर की वापसी होगी या नहीं? कारण कि हर दिन एक नई खबर आती है। इसके बाद सारे समीकरण बदल जाते हैं। इस बार मामला सुनील ग्रोवर से जुड़ा है।खबर है कि सुनील ग्रोवर जल्द ही सनी लिओनी के साथ मिलकर एक प्रोजेक्ट पर काम करने जा रहे हैं। सुनील ने सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ इस जानकारी को साझा किया है। इसके मुताबिक सुनील जल्द ही ‘मसाला कमेंट्री’ में सनी के साथ नजर आएंगे।

इसे भी पढ़िए:   सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा का विवाद खत्म हो सकता है अगर....

सुनील ग्रोवर के हाथ लगा पटाखा, सनी लियोन के साथ करेंगे शो

आपको बता दें कि इससे पहले सुनील ग्रोवर नईदिल्ली में एक लाइव शो करते दिखे। इसमें सुनील के साथ कीकू शारदा भी नजर आए थे। डॉ मशहूर गुलाटी का किरदार सभी को पसंद आया था। इसके बाद सिंगिंग रिअलिटी शो इंडियन आइडल के फिनाले में भी सुनील ने डॉ गुलाटी और रिंकू भाभी का किरदार निभाया। यह सभी को खूब पसंद आया था।

इसे भी पढ़िए:   कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर विवाद, कपिल की फीस आधी, सुनील ग्रोवर की डबल

सुनील ग्रोवर के हाथ लगा पटाखा, सनी लियोन के साथ करेंगे शो

चर्चा तो यह भी है कि सोनी टीवी चैनल जल्द ही एक नया शो लाने की तैयारी में है। इसमें अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा सुनील के साथ नजर आएंगी। शो जून में ऑन एअर हो सकता है। और तो और इस शो में सुनील के साथ प्रीति सिमोस भी बतौर क्रिएटिव डायरेक्टर जुड़ सकती हैं। इससे पहले वो कपिल के साथ शो में जुड़ी थीं। आप भी देखिए सुनील ग्रोवर का ट्वीट जो उन्होंने फैन्स के साथ साझा किया है।

इसे भी पढ़िए:   कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच फिर कुछ हो सकता है, जानिए क्या?

LEAVE A REPLY

twelve + 6 =