स्मृति कालरा ने कहा मैं अभी किसी भी एक्टर के साथ रिलेशन में नहीं!

0
102
स्मृति कालरा

स्मृति कालरा ने कहा मैं अभी किसी भी एक्टर के साथ रिलेशन में नहीं! स्मृति कालरा इन दिनों स्टार प्लस के शो ‘दिल संभल जा ज़रा’ में नजर आ रही हैं और उन्हें अपने इस शो के लिए काफी तारीफें बंटोरने का मौका मिल रहा है। इस शो में उन्हें संजय कपूर और निक्की वालिया के साथ अभिनय करने का मौका मिल रहा है। स्मृति कालरा का कहना है कि उन्होंने अब तक बबली वाले और पॉजिटिव किरदार निभाये हैं लेकिन यह पहली बार है कि उन्हें अहाना का ग्रे किरदार निभाने का मौका मिला है। अहाना अपनी सेक्युअलिटी और अपने इमोशंस को लेकर खुश है। टीवी इंडस्ट्री में ऐसे बोल्ड रोल कम लिखे जाते हैं।

संजय कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करने के बारे में स्मृति कालरा कहती हैं कि काफी मजा आ रहा है कि उन्हें संजय कपूर के साथ काम करने का मौका मिला है और जिस तरह का किरदार है उस लिहाज से दोनों में ही किसी भी तरह का डिस्कंफर्ट नहीं हैं। स्मृति का मानना है कि एक्टर के लिए उम्र और उम्रदराज वाली बातें मायने ही कहां रखती हैं। संजय उन्हें मगर ऑफ़ स्क्रीन भी काफी पैंपर करते हैं और वह इस बात से बेहद खुश हैं कि उन्हें खूब किस्से सुनने को मौके मिल रहे हैं। खासतौर से कपूर परिवार की कहानियां।

इसे भी पढ़िए:   बड़े बैनर के शोज भी ठुकरा रही हैं हिना ख़ान, जानिए क्यों

स्मृति ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में बात करते हुए कहा कि वह कभी किसी एक्टर के साथ रिलेशन में नहीं रहना चाहती हैं और ही वजह है कि वह अब तक इस बात पर कायम भी हैं। उनको लगता है कि एक्टर्स बहुत सेल्फ ऑबज़र्ब्ड होते हैं। वह हर वक्त खुद ही निहारते रहते हैं। वह ऐसे व्यक्ति के साथ रिलेशन में आयेंगी, जिनके साथ वह ग्रो कर सकें और जिनके साथ वह साथ चल कर कुछ सीख पायें। स्मृति यह भी कहती हैं कि हर लड़की की तरह मेरी भी चाहत है कि वह मुझे प्रिंसेस की तरह ही ट्रीट करे।

इसे भी पढ़िए:   20 किलो की ज्वैलरी पहनी है रति पाण्डे ने, सीरियल पोरस में

वो कहती हैं “आठ साल के करियर में अगर मैंने चार अच्छे शोज किये हैं तो मैं संतुष्ट हूं।“ स्मृति ने साफ कहा है कि मुझे एक तरह के कैरेक्टर निभाने में मज़ा नहीं आता है। सच बात तो यह है कि मैं एक्टिंग को लेकर बहुत अधिक हावी भी नहीं रहती। मेरे पापा ने ही मुझे कहा था कि मुझे सीरियल करोल बाग करना चाहिए,तो मैंने कर लिया था लेकिन इसके बाद मुझे वैसे ही सारे रोल ऑफर होने लगे थे लेकिन मैंने तय किया था कि मैं उस तरह के रोल दोबारा नहीं करूंगी। स्मृति कहती हैं कि जब मैं करोल बाग के लिए सिम्मी का किरदार निभा रही थीं, उस वक्त मैं हंसना भूल गयी थी रियल में भी। किरदार ही वैसा था। अहाना का किरदार अभी मिस्टीरयस वाला है, इसलिए मैंने इसे चुनना तय किया था लेकिन यह कभी मेरे लिए एजेंडा की तरह नहीं था कि मुझे ऐसे ही किरदार करने हैं।

इसे भी पढ़िए:   सलमान ने हाथ पीछे खींचे, नहीं काम आई करन जौहर की बचकानी ट्रिक

LEAVE A REPLY

one × 4 =