Gossipganj
Film & TV News

दानिश अख्तर सैफी ने किया गर्लफ्रैंड नादिया से निकाह, सिया के राम में बने हैं हनुमान

0 69

दानिश अख्तर सैफी ने किया गर्लफ्रैंड नादिया से निकाह, सिया के राम में बने हैं हनुमान, टीवी के मशहूर सीरियल ‘सिया के राम’ में हनुमान का किरदार निभाने वाले एक्टर दानिश अख्तर सैफी ने आखिरकार शादी कर ली है। एक्टर और रेसलर दानिश ने 26 जनवरी 2018 को गर्लफ्रेंड नादिया शेख से शादी कर ली है। उन्होंने खुद अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं और लोगों को अपेन निकाह के बारे में जानकारी दी है।

दानिश ने शादी के बाद दिए एक इंटरव्यू में बताया कि वह लोग एक-दूसरे को पिछले 2 साल से डेट कर रहे थे। दोनों का परिवार राजी होने के बाद शादी कर दी गई। दानिश ने बताया कि गर्लफ्रेंड नादिया से उनकी मुलाकात एक जिम में हुई थी। यहीं दोनों में दोस्ती हुई और डेटिंग शुरू हो गई। दानिश फिटनेस को लेकर काफी सीरियस हैं। वह खुद को फिट रखने के लिए जिम में काफी वक्त बिताते हैं।

26 जनवरी को शादी करने की बात पर दानिश ने खुलासा किया कि नादिया की बहन की शादी भी 26 जनवरी को हुई। इसलिए दोनों बहनों ने साथ में शादी करने का प्लान बनाया और एक साथ ही कार्यक्रम संपन्न हुआ। इसी वजह से हमने भी इसी दिन शादी करने का फैसला किया। हम एक साथ इस दिन को सेलिब्रेट कर सकेंगे। इसी दिन शादी करने का फैसला किया। हम एक साथ इस दिन को सेलिब्रेट कर सकेंगे।

दानिश ने अपने हनुमान के रोल के बारे में बताया कि टीवी शो सिया के राम के डायरेक्टर राम निखिल सिन्हा ने उन्हें रेसलिंग करते हुए देखा था। बाद में उन्होंने दानिश से कॉन्टेक्ट किया और इस प्रोजेक्ट के बारे में बताया। इसके बारे में जानने के बाद उसने तुरत हां कह दी थी। टीवी पर अपने करियर की शुरुआत करने वाले दानिश बहुत जल्द फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कि दानिश जल्द ही अपकमिंग फिल्म ‘कुरुक्षेत्र’ में भीम का किरदार निभाते नजर आएंगे। दानिश ने बताया कि टीवी शो सिया के राम के निर्देशक निखिल सिन्हा ने उनके रेसलिंग के एक दो मैच देखे थे जिसके बाद उन्होंने मुझे अपने शो में मौका दिया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...