Gossipganj
Film & TV News

श्वेता बसु प्रसाद करेंगी बॉलीवुड में कमबैक, सेक्स रैकेट से हुई थीं बदनाम

0 328
श्वेता बसु प्रसाद करेंगी बॉलीवुड में कमबैक, सेक्स रैकेट से हुई थीं बदनाम , टीवी की जानी मानी अभिनेत्री श्वेता बसु प्रसाद बॉलीवुड में फिर से काम करने जा रही है। टीवी पर प्रसारित चंद्रनंदिनी के जरिये लोगों के दिलों में छाप छोडऩे वाली श्वेता एक बार फिर से बडे परदे का रुख कर रही हैं। वह करण जौहर के बैनर की फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया से बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट और वरुण धवन की मुख्य भूमिका है।
कभी सेक्स रैकेट में फंस बदनाम हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद को प्यार हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्वेता बसु इन दिनों रोहित मित्तल को डेट कर रही है। गौरतलब है कि 2014 में सेक्स रैकेट में फंसने के बाद श्वेता पर्दे से गायब सी हो गई थी।
श्वेता कई धारावाहिकों के साथ साथ फिल्मों में भी नजर आ चुकी है। श्वेता ने छोटे पर्दे पर’कहानी घर घर की’,’करिश्मा का करिश्मा’,’डर सबको लगता है’ जैसे धारावाहिकों में काम किया है। श्वेता मकड़ी, इकबाल, वाह लाइफ हो तो ऐसी फिल्मों में अपनी अदाकारी के जलवे दिखा चुकी है। श्वेता इन दिनों स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला धारावाहिक ‘चन्द्रनंदिनी’ में नजर आ रही है। इस धारावाहिक में श्वेता नंदिनी की भूमिका निभा रही है। बद्रीनाथ की दुल्हनिया में श्वेता एक महत्वपूर्ण किरदार में दिखेंगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...