Gossipganj.com
Film & TV News

श्रेनु पारिख इंटीमेट सीन करने के बाद मम्मी पापा से कहती हैं वो सीन मत देखना

श्रेनु पारिख इन दिनों टीवी सीरियल ‘एक भ्रम-सर्वगुण संपन्न’ को लेकर चर्चा में हैं। शो में श्रेनु जाह्नवी मित्तल का रोल अदा कर रही हैं। इसके पहले श्रेनु को पॉपुलर शो ‘इश्कबाज’ में भी देखा जा चुका है। पिछले शो में दर्शकों ने श्रेनु को एक चुलबुली लड़की के रोल में देखा था, तो वहीं इस बार वह एक संस्कारी बहू का रोल अदा कर रही हैं।

श्रेनु इस नए शो में पत्नी की भूमिका में हैं, इसलिए कई बार उन्हें रोमांटिक सीन भी करने पड़ते हैं। श्रेनु ने कहा, ”मैं डिजिटल प्लेटफॉर्म में डेब्यू करने के लिए तैयार हूं। लेकिन मैं अभी भी बोल्ड कंटेंट के लिए तैयार नहीं हूं।” इसके पीछे कारण का कारण बताते हुए इश्कबाज एक्ट्रेस ने कहा, ”मैं बोल्ड कंटेंट के लिए इसलिए तैयार नहीं हूं क्योंकि बतौर एक्टर मैं अभी सहज महसूस नहीं करती हूं।

मम्मी पापा आज मेरा सीरियल मत देखना उसमें वो वाले सीन किए हैं!

एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बोल्ड सीन को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। श्रेनु ने बताया कि वह आज भी पापा-मम्मी को फोन कर कहती हैं कि मेरा वो वाला सीन मत देखना। आपको विश्वास नहीं होगा कि जब-कभी भी मैं रोमांटिक सीन शूट करती हूं तो मैं पापा-मम्मी (जो कि अहमदाबाद में रहते हैं) को फोन करके बोलती हूं कि आज का एपिसोड मत देखना। बतौर एक्टर मेरी कुछ सीमाएं हैं।”

क्या आपका परिवार आपकी बात मानकर शो नहीं देखता है? सवाल के जवाब में श्रेनु ने कहा, ”उस वक्त वे लोग मेरी आलोचना करते हैं। जैसे कि मेरे पापा कहते हैं कि बेटा तुम्हें ऐसा कुछ नहीं करना चाहिए था।” पापा की बात का जवाब क्या देती हैं? सवाल पर श्रेनु ने कहा, ”मैं क्या बोलूंगी, यह मेरे लिए बड़ी असहज वाली स्थिति होती है। मैं कह देती हूं कि पापा जाने दीजिए और रोमांस के बारे में बात मत करिए।”