Gossipganj
Film & TV News

कपिल शर्मा के सपोर्ट में खुल कर आईं अंगूरी भाभी

शिल्पा शिंदे ने कहा कपिल को मीडिया थोड़ा स्पेस दे

0 56

कपिल शर्मा के सपोर्ट में खुल कर आईं अंगूरी भाभी, कपिल शर्मा पिछले कुछ दिनों से गलत वजहों से सुर्खियों में है। बता दें कि कपिल ने एक पत्रकार को सोशल मीडिया पर एक के बाद एक ट्वीट करके खूब गालियां दी और इसके बाद सभी ट्वीट को डिलीट भी कर दिया। इसके बाद पत्रकार और कपिल के बीच हुई बातचीत का ऑडियो क्लिप भी सामने आया। इस ऑडियो में कपिल पत्रकार को मारपीट की धमकी देते हुए कहने लगे कि उनके खिलाफ कुछ भी ना छापे। इतना ही कपिल ने पत्रकार की बेटी को भी काफी अपशब्द कहे।

इस वाकये के बाद बोखलाए कपिल ने अपनी एक्स मैनेजर और एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस, प्रीति की बहन नीति सिमोस और उस पत्रकार के खिलाफ ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कर दी। बता दें कि इस घटना के बाद से हर कोई कपिल के व्यवहार को लेकर बात कर रहा है। यहां तक की सोशल मीडिया पर भी लोग यह कहते हुए नजर आ रहे है कि कपिल को अपने नए शो की असफलता नहीं पच रही है और इसीलिए वह परेशान हो चुके है।

इस बीच बिग बॉस 11 की विजेता और टीवी की जानी मानी अदाकारा शिल्पा शिंदे कपिल का सपोर्ट करते हुईं नजर आई। बात की जाए शिल्पा की तो वह इन दिनों सुनील ग्रोवर के साथ कलर्स चैनल के नए शो ‘धन धना धन’ में नजर आ रही है। इस शो में शिल्पा और सुनील आईपीएल के दौरान हो रहे मैच का हाल दर्शकों को बताते हुए नजर आते है। बता दें कि इस शो को दर्शक काफी पसंद कर रहे है।

शिल्पा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए लिखा है कि कपिल के साथ इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहा है। मीडिया को उन्हें थोड़ा स्पेस देना चाहिए। कोई तो बात है वर्ना इतना टैलेंटेड कलाकार ये सब नहीं बोल सकता है। शिल्पा के इस पोस्ट को आप नीचे देख सकते है। बता दें कि बीते दिनों कपिल की एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति भी सामने आई और उन्होंने कहा कि कपिल की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है और उन्हें अक्सर खुदखुशी के ख्याल आते रहते है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...