Gossipganj
Film & TV News

‘भाबी जी घर पर हैं’ की लीड एक्ट्रेस से शारीरिक संबंध बनाना चाहता था प्रोड्यूसर

0 226

‘भाबी जी घर पर हैं’ की लीड एक्ट्रेस से शारीरिक संबंध बनाना चाहता था प्रोड्यूसर , पॉपुलर टीवी शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ से चर्चा में आने वालीं शिल्पा शिंदे (पूर्व अंगूरी भाभी) ने शो के प्रॉड्यूसर संजय कोहली पर यौन उत्पीड़न का गंभीर आरोप लगाया है। मामला थाने तक पहुंच गया है। हालांकि प्रॉड्यूसर संजय कोहली की पत्नी ने शिल्पा के आरोपों को झूठा करार दिया है।

बकौल शिल्पा, संजय कहते थे, अगर मैंने इस बारे में किसी को बताया तो वे उन्हें शो से बाहर कर देंगे। संजय ने फिजिकल रिलेशनशिप की बात भी कही थी। वहीं संजय कोहली की पत्नी बेनिफर ने पति का बचाव किया है। सूत्रों के मुताबिक, बेनिफर का कहना है कि अगर ऐसा था तो एक साल से शिल्पा चुप क्यों रहीं।

बेनिफर कोहली के मुताबिक, मैं इस पर कुछ नहीं बोलूंगी। यह पब्लिसिटी हासिल करने का तरीका है। मालूम हो, इससे पहले बेनिफर ने शिल्पा शिंदे पर कॉन्ट्रैक्ट तोड़ने के लिए 12 करोड़ रुपये का दावा किया गया था। बेनिफर की अपील पर मुंबई में सिनेमा और टीवी कलाकारों के संगठन सिंटा ने शिल्पा के काम करने पर पहले से प्रतिबंध लगा रखा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिल्पा शिंदे ने वालिव पुलिस स्टेशन में कोहली के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। शिल्पा का आरोप है कि संजय उन्हें हॉट और सेक्सी कहते थे। गलत तरीके से छूते थे और कॉम्प्रोमाइज के लिए दबाव डालते थे।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...