Gossipganj
Film & TV News

शिल्पा सकलानी | आज कल की बहुएं तो सिर्फ ग्लिसरीन लगाकर रोती रहती हैं

कलीरें में नेगेटिव किरदार में नजर आएंगी शिल्पा

0 308

शिल्पा सकलानी | आज कल की बहुएं तो सिर्फ ग्लिसरीन लगाकर रोती रहती हैं, टीवी ऐक्ट्रेस और ऐक्टर अपूर्व अग्निहोत्री की पत्नी शिल्पा सकलानी शो कलीरें में नेगेटिव किरदार में नजर आएंगी। उनका कहना है, ‘मैंने हमेशा ही ऐसे रोल किए हैं। एकता कपूर के शोज के दौरान बहू के रोल करने में बहुत मजा आता था। लेकिन आजकल की बहुएं 24 घंटे रोती रहती हैं और उन्हें हर वक्त ग्लिसरिन लगाए देखा जा सकता है। आजकल जिस तरह से बहुओं को दिखाया जाता है उनमें कोई क्रिएटिविटी नहीं नजर आती। इस वक्त कहने लायक कुछ नया नहीं है लेकिन पहले की वैम्प्स ज्यादा अच्छी होती थीं। वे ग्लैमरस दिखती थीं और कुछ नया करती नजर आती थीं।’

शिल्पा कहती हैं, “मेरे पति काफी समय से मुझ वापिस ऐक्टिंग की और लौटने के लिए कह रहे थे. मैं ऐसा ही करने जा रही हूं. 28 जून को हमारी शादी को 13 साल हो जाएंगे, यह मेरी गिफ्ट है उनके लिए. नेगेटिव कैरेक्टर मेरे लिए चुनौती थी. इस रोल को करने की एक और वजह यह थी कि मैं अपने किसी दोस्त के साथ ही काम करना चाहती थी. मैं अपनी कमबैक को कुछ अलग ढंग से अंजाम देना चाहती थी. यह दोनों ही बातें मनमर्जियां में थी.” शिल्पा आखिरी बार बिग बॉस में नजर आई थीं. वे कुसुम में भी नेगेटिव रोल निभा चुकी हैं.

शिल्पा 4 साल बाद वापसी कर रही हैं उनका कहना है कि वह खाली वक्त पर पति के लिए खाना बनाकर खुश रहती हैं। वह बताती हैं, ‘सुबह उठकर मैं बस अपूर्व से पूछती हूं कि ब्रेकफस्ट में क्या बनेगा, लंच में पनीर या दाल मखनी फिर सोचती हूं कि लंच में स्पेशल क्या बनाऊ। मैं टिपिकल हाउसवाइफ बन गई हूं जो अपने पति को अपनी पाककल से खुश करती रहती है।’ शिल्पा सकलानी हकीकत को बयां करने वाला एक्ट्रेस हैं और उनकी ज़िंदगी में जो चल रहा है उसे सामने लाने से गुरेज नहीं करती हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...