नोटबंदी ने रुकवा दी छोटे पर्दे के स्टार्स की शादी

0
160
नोटबंदी ने रुकवा दी छोटे पर्दे के स्टार्स की शादी

नोटबंदी ने रुकवा दी छोटे पर्दे के स्टार्स की शादी , छोटे परदे के सीरियल ‘ मेरी आशिक़ी तुम से ही ‘ में रणवीर वाघेला का किरदार निभा कर काफी मशहूर हुए शक्ति अरोड़ा ने काफी समय से अपने शादी के अरमान सजाये थे। सब तय हो गया लेकिन हजार-पांच सौ के नोटों ने उनके सपनों पर पानी फेर दिया।

शादी तो फिलहाल टल गई लेकिन अब होने वाले दूल्हा-दुल्हन को ये तक नहीं पता कि फेरों का अगला मुहुर्त कब निकलेगा। शक्ति ने बताया है कि शादी के लिए टेंट-कनात, घोड़ी , बैड-बाजा , कैटरर, सबके लिए बैंक से कैश बहुत पहले ही निकाल लिया था लेकिन नोटबंदी के बाद सबने नोट लेने से इनकार कर दिया। अब पुराने नोट को बदल कर नए नोट लाने में बहुत टाइम लग रहा था इसलिए शादी ही टाल दी। अब पता नहीं कब होगी , फिलहाल इस साल बिल्कुल भी नहीं।

इसे भी पढ़िए:   पहरेदार पिया की फेम एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश पसीना बहा रही हैं जिम में

आलम ये है कि शक्ति अरोरा को ना सिर्फ अपनी शादी टालनी पड़ी बल्कि अब तो ये भी नहीं पता है कि अगली डेट क्या होगी। दरअसल शक्ति अरोड़ा इस 15 नवम्बर को नेहा सक्सेना के साथ शादी करने जा रहे थे। सीरियल ‘ तेरे लिए ‘ में काम करते वक्त दोनों की नज़रे चार हुई थी और प्यार का ये सिलसिला सात जनम का साथ निभाने के वादे तक पहुंच गया। 15 नवम्बर को शादी की डेट निकल गई और सभी तैयारियां भी शुरू हो गई थी कि हो गया नोटबंदी का ऐलान।

इसे भी पढ़िए:   छोटी स्क्रीन पर जलवा बिखेरने को बेताब हैं करीना कपूर

मजे की बात है कि अभी हाल में ‘ एक नई पहचान‘ फेम करन शर्मा ने टियारा कार के साथ उत्तराखंड में शादी की और वहां भी नोटबंदी का असर दिखा। सारी व्यवस्था का खर्चा चुकाने के लिए करन को अपने रिश्तेदारों से 1000 रुपए के छुट्टे मांगते हुए देखा गया। कुछ रिश्तेदारों तो एटीएम के बाहर लाइन में भी खड़े थे। अब वो करें भी तो क्या करें।

इसे भी पढ़िए:   "बिग बॉस" की इस सेलिब्रिटी का ऐसा रिश्ता है अक्षय कुमार से कि पूछो मत!

 

Loading...
-->
loading...

LEAVE A REPLY

twelve + nineteen =