Gossipganj
Film & TV News

स्टार प्लस पर शाहरूख खान के नए शो टेड टॉक इंडिया की धमाकेदार शुरुआत

1

स्टार प्लस पर शाहरुख खान अपना नया शो टेड टॉक इंडिया- नई सोच लेकर आ गए हैं। शाहरुख़ खान का यह नया शो हिन्दी टीवी जगत का अपनी तरह का पहला टॉक शो है। इस शो का पहला एपिसोड कल शाम स्टार प्लस पर सात बजे प्रसारित किया गया था। इस शो पर अलग–अलग विषयों पर नामी हस्तियाँ आकर अपनी–अपनी कहानियां सुना रहीं हैं और लोंगों को प्रेरणा देने का काम कर रहीं हैं। स्टार प्लस पर कल के एपिसोड में हमने देखा डाक्टर गौतम भान, मनु प्रकाश, शुबेंदु शर्मा, अनिरुद्ध शर्मा, मंजू कपूर, गैंग ऑफ़ वासेपुर की म्यूजिक डाइरेक्टर स्नेहा खनवल्कर ने शो पर आकर लोगों को अपने-अपने कामों का अनुभव बताया और नए-नए आइडियाज़ लोगों को जागरूक किया।

स्टार प्लस का यह शो अपने अलग प्रोमोज़ की वजह से लगातार चर्चा में रहा है। इसी सिलसिले में शो के पहले एपिसोड को भी लोगों ने काफी पसंद किया है। जहां सलमान खान और अक्षय कुमार पहले से ही अपने जबरदस्त शोज़ बिग बॉस और द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं वहीं अब शाहरुख खान भी टीवी के पर्दे पर अपना दम दिखाने आ गए हैं।

भारत में यह अपनी तरह का यह पहला शो है। इससे दर्शकों को भी नए-नए आइडियाज़ से रूबरू होने का मौका मिलेगा। इस तरह का शो अब तक केवल विदेशों में देखने को मिलता रहा है लेकिन शाहरुख खान के माध्यम से यह शो अब भारतीय दर्शकों को भी देखने को मिलेगा। शाहरुख़ खान कुछ समय पहले खुद भी इस तरह के शो का हिस्सा रह चुके हैं। कुछ दिनों पहले वो कनाडा में दिए अपने मोटिवेशनल स्पीच से सबको अपना दीवाना बना चुके हैं। इसके आलावा भी वो कई बार स्कूलों और यूनिवर्सिटी में अपने स्पीच से साबित कर दिया है वो लोगों को मोटिवेट करने में सबसे बेहतर हैं।

डाक्टर गौतम भान शहरों में हाऊसिंग प्रॉब्लम की समस्या को साल्व करने का काम कर रहें हैं, उन्होंने झुग्गी झोपड़ी में रहने वालों से बात की। अनिरुद्ध ने गाड़ियों से निकालने वाले धुंए के इस्तेमाल का एक अलग और अनोखा रास्ता सुझाया। स्नेहा ने तो शो के स्टेज को वर्चुअल स्टूडियो में तब्दील कर दिया।इस शो में अलग -अलग क्षेत्रों के लोग आकर दर्शकों को अपनी सफलता की कहानियां सुनाएगे। सुनने में तो यह भी आ रहा है कि इस टॉक शो में रजनीकांत ,करण जौहर और एकता कपूर जैसी बड़ी–बड़ी हस्तियां आने वाली हैं और अपनी सफलता की कहानियां लोंगों तक पहुचाने का काम करेंगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.