टेड टॉक्स : इंडिया नई सोच के साथ किंग खान आएंगे छोटे पर्दे पर , बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख जल्द ही छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। इस बार शाहरुख एक ऐसे शो की मेजबानी करेंगे, जो बिल्कुल अलग तरह के विचार पर आधारित है। मशहूर शो “टेड टॉक” हिंदी में प्रसारित किया जाएगा, जिसे किंग खान होस्ट करने वाले हैं। इसका टाइटल होगा- टेड टॉक्स : इंडिया नई सोच।

इसे भी पढ़िए:   आशका गरोड़िया ने चुना अपने लिए विदेशी दूल्हा, कर ली सगाई

शो के पहले एपिसोड में एक पुरुष और महिला स्पीकर होंगे। वैसे इससे पहले शाहरुख खान “कौन बनेगा करोड़पति” और “पांचवीं पास” में नजर आ चुके हैं। उल्लेखनीय है कि शाहरुख आने वाले दिनों में आनंद एल राय की फिल्म में नजर आने वाले हैं।

इसे भी पढ़िए:   शाहरूख खान के साथ इस फिल्म में काम करना चाहती हैं विद्या बालन!

शाहरुख खान की पिछली रिलीज फिल्म रईस थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन परफॉर्म किया है। इस फिल्म में शाहरुख के साथ पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आए थे। फिल्म का निर्देशन राहुल ढोलकिया ने किया।

इसे भी पढ़िए:   लिटिल चैंप्स जयेश कुमार ने की भविष्यवाणी, कब होगी सलमान की शादी

इस बारे में शाहरुख कहते हैं, “मेरा मानना है कि “टेड टॉक्स” नई सोच के साथ भारत भर के लोगों को प्रेरित करेगा। यह शो ऐसे विचारों से प्रेरित है, जिससे मैं जुड़ाव महसूस कर सकता हूं। इस शो में अलग सोच पर बातचीत की जाएगी।”

LEAVE A REPLY

14 − 11 =