Gossipganj
Film & TV News

नई सोच | स्टार प्लस के नये सीरियल को लेकर आ रहे हैं शाहरूख खान

0 37

नई सोच | 10 दिसंबर से स्टार प्लस पर शुरू होने वाले टीवी शो नई सोच को शाहरुख खान होस्ट कर रहे हैं। इस शो का उद्देश्य परिवर्तनकारी आइडियाज को सामने लाना है। इसमें कई सारे देसी-विदेशी प्रवक्ताओं को विभिन्न विषयों पर बोलने के लिए भी आमंत्रित किया जाएगा।

शो का एक प्रोमो शाहरुख ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर भी किया है जो बाहर आते ही वायरल हो रहा है । आपको बता दें कि शाहरुख का ये शो आज रात से हर रविवार को 7 बजे से स्टार प्लस पर प्रसारित होगा । इस प्रोमो में शाहरुख बच्चों को उनके पेरेंट्स की डांट से बचने का तरीका बता रहे हैं । वो कह रहे हैं अगर पेरेंट्स अपने बच्चों को दिन भर गैजेट्स से चिपके रहने के लिए डांटते हैं तो उन्हें अपने पेरेंट्स को कहना चाहिए कि दिन भर गेम खेलने और चैट करने के अलावा वो अपने स्मार्ट डिवाइस पर टेड टॉक्स इंडिया भी देखते हैं। शाहरुख के मुताबिक, जब बच्चों के पेरेंट्स यह सुनेंगे तो उन्हें अपने बच्चों पर गर्व महसूस होगा।

नई सोच में स्पीकर्स अपनी कहानी या विचारों को 18 मिनट या उससे कम में दर्शकों को बताते हुए नजर आएंगे ।  शो के कांसेप्ट के आधार पर हर क्षेत्र के किसी खास इंसान की प्रेरणा दायक स्पीच उसकी सोच इस शो का अहम हिस्सा होगी । अब इस यूनिक नई सोच शो को धमाकेदार बनाने के लिए शाहरूख के साथ इस शो में एकता कपूर और करण जौहर भी नजर आयेंगे । ऐसे में एकता और करण की कंट्रोवर्शियल लाइफ के कई किस्से इस शो के पहले एपिसोड को लाइमलाइट में लाने के लिए काफी है । आपको बता दें कि करण जौहर और एकता एक साथ नहीं बल्कि अलग अलग एपिसोड में दिखाई देंगे । इस शो में शाहरुख अलग-अलग फील्ड से लोगों को लेकर आएंगे । साथ ही अपनी कहानी बताने के लिए उत्साहित करेंगे ।

आपको बता दें, अभी तक ये फाइनल नही हुआ हैं की इस शो के कुल कितने एपिसोड्स होंगे । लेकिन अगर ये शो दर्शकों के बीच हिट हो जाता हैं तो और भी एपिसोड्स शूट किए जाएंगे । इस शो का सीजन 2 भी लाया जाए सकता है ।खबरों की मानें तो शो के मेकर्स ने ‘खुश होना क्यों जरुरी है’ विषय पर बात करने के लिए रजनीकांत से संपर्क किया है । शाहरुख खान इस शो के होस्ट हैं, और इस शो में वो लोगों के अनुभव और सफलता की कहानियों को पेश करते दिखाई देंगे ।

शुरुआती एपिसोड में स्पीकर के तौर पर अनिरुद्ध शर्मा को देखा जा सकता है। अनिरुद्ध ग्रैविटी लैब्स में वैज्ञानिक और रिसर्चर हैं, इन्होंने ‘कालिंक’ को विकसित किया है। इसके बारे में बात करते हुए अनिरुद्ध ने कहा, ‘इस तरह की पहला का हिस्सा बनकर काफी गर्व का अनुभव हो रहा है। इसके माध्यम से आप अपने आइडियाज को करोड़ों लोगों तक पहुंचा सकते हैं। शाहरुख जैसी शख्सियत के साथ मंच साझा करना मेरे लिए सम्मान की बात है। स्टार प्लस ने हमें एक अच्छा मंच तैयार करके दिया है।’

यह प्रोग्राम 10 दिसंबर से रविवार शाम 7 बजे स्टार प्लस पर दिखाया जाएगा। इस शो के पोस्टर को देखकर पता चलता है कि पहले शो में प्रदूषण के बारे में बातचीत होगी और अनिरुद्ध प्रदूषण से बचने और रीसाइकल करने के बारे में बताया जाएगा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...