Gossipganj
Film & TV News

सावधान इंडिया अचानक से किया गया बंद, चैनल का फरमान

800 लोगों की रोजी रोटी छिनी

0 533

सावधान इंडिया अचानक से किया गया बंद, चैनल का फरमान, टीवी सीरियल सावधान इंडिया के रातों रात बंद होने से लगभग 800 लोग सड़क पर आ गए हैं। इस शो को बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह होस्ट करते थे। लेकिन, खुद सुशांत को भी नहीं पता चला कि आखिर ये निर्णय क्यों लिया गया है।  इससे पहले मीडिया र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक, एंटरटेनमेंट चैनल ‘स्टार भारत’ ने शो के मेकर्स को अपना फैसला सुनाते हुए आदेश दिया है कि वे इसकी शूटिंग रोक दें। हैरानी की बात तो यह है कि शो के होस्ट सुशांत सिंह को भी अपने आखिरी दिन के शूट तक नहीं पता था कि यह बंद होने वाला है। स्टार में डिज्नी के आने से सब कुछ उल्टा हो गया।

नई पॉल‍िसी के मुताब‍िक स्टा्र भारत ऐसे शोज द‍िखाएगा जो देश के शहरी और ग्रामीण दोनों क्षेत्रों के दर्शकों को पसंद आए। रिपोर्ट के मुताबिक शो में क्राइम स्टोरीज को दिखाने के तरीके और इसके निष्पादन को लेकर चैनल को लगातार आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा था। इसी के चलते अब चैनल ने शो को बंद करने का फैसला ले लिया है। वहीं, शो के लॉजिस्टिक डिपार्टमेंट को भी आने से मना कर दिया है। चार सालों से टीवी दर्शकों का पसंदीदा शो बने रहने के बावजूद इस शो को बंद करने का फैसला चौंकाने वाला है।

सुशांत स‍िंह के अलावा शो को मोहनीश बहल, पूजा गौर, सौरभ राज जैन, शिवानी तोमर, हितेन तेजवानी, दिव्या दत्ता और सिद्धार्थ शुक्ला जैसे एक्टर्स ने भी होस्ट किया था। स्टार समूह ने पिछले साल ही लाइफ-ओके को स्टार भारत के तौर पर रीलॉन्च किया। स्टार भारत में टीवी शोज को लेकर एक नई पॉलिसी का चुनाव किया गया। ‘सावधान इंडिया’ की प्रेजेंटेशन को लेकर लगातार शिकायतें मिल रही थीं। शो में जुर्म की सच्ची घटनाओं को दिखाने के तरीके पर सवाल उठाए जा रहे थे। यही वजह है कि चैनल को फौरन शो बंद करने का फैसला लेना पड़ा है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...