Gossipganj
Film & TV News

सौम्या टंडन के पीछे पड़ गया शख्स, कहा जब तक मानोगी नहीं मैं नहीं जाऊंगा

0 596

सौम्या टंडन के पीछे पड़ गया शख्स, कहा जब तक मानोगी नहीं मैं नहीं जाऊंगा, फैन्स अपने चहेते स्टार से मिलने के लिए या फिर उनके साथ एक सेल्फी लेने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं। हाल ही में टीवी एक्ट्रेस सौम्या टंडन का एक फैन उनसे मिलने के लिए अड़ गया। इतना ही नहीं भोपाल से मुंबई आए इस फैन ने सौम्या टंडन के न मिलने की स्थिति में खुद को नुकसान पहुंचाने की भी बात कही थी। हालांकि एक्ट्रेस ने इस पूरे मामले को बखूबी हैंडल किया। सौम्या टंडन ने लड़के के माता-पिता से बातकर उसे सुरक्षित घर वापस भेजा। इस बात का खुलासा खुद ‘भाबी जी घर पर हैं’ में ‘अंगूरी भाभी’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने किया है।

सौम्या टंडन ने उस यंग फैन को कहा कि शो छोड़ना या फिर लगातार करना इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, जिंदगी बहुत बड़ी है। एक्ट्रेस ने आगे कहा, ”मेरे पास अभी भी कई बार फैन्स का फोन आता है मुझे नहीं पता कि उन्हें मेरा नंबर कहां से मिला। लेकिन इस बार काफी सीरियस बात है क्योंकि अब लोग मेरी बिल्डिंग के पास आने लगे हैं। यह अच्छी बात है कि लोग मेरे काम की इतनी फ्रिक करते हैं लेकिन यह काफी डरावना भी है। इसके बावजूद भी मेरी नैतिक जिम्मेदारी है कि अपनी सुरक्षा से समझौता न करते हुए किसी की भावना को भी आहत न करुं।” कुछ वक्त पहले ऐसी खबरें आई थीं कि सौम्या टंडन जल्द ही ‘भाबी जी घर पर हैं’ शो से विदाई लेने वाली हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने इस खबरों को खारिज कर दिया था।

सौम्या टंडन ने कहा, ”एक लड़के ने घर के गार्ड्स और मेरे पति को धमकी दी यदि मैं उससे नहीं मिलूंगी तब तक वह नहीं जाएगा। उसका कहना था कि वह भोपाल से आया है और उसने सुबह से कुछ खाया भी नहीं है। वह मेरी घर की बिल्डिंग के पास करीब 6 बजे शाम को पहुंचा था और गार्ड्स ने मुझे मेरे घर लौटने पर करीब 8 बजे बताया। मैं उससे अकेले मिलने जाने में डर रही थी इसलिए मैंने मेरे पति के वापस आने का इंतजार किया और उनसे पहले बात की। इसके बाद मैं उसके लिए खाना लेकर गई और उससे वापस लौटने का निवेदन किया।”

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...