Gossipganj.com
Film & TV News

सपना चौधरी को सलमान खान के साथ फिल्म करने का मिलेगा मौका!

सपना चौधरी को सलमान खान के साथ फिल्म करने का मिलेगा मौका! हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी भले ही बिग बॉस से बाहर हो गई है, लेकिन जल्द ही उनका सपना पूरा हो गया है। सपना सलमान की अपकमिंग फिल्म रेस 3 में नजर आ सकती है। बता दें कि रविवार के एपिसोड में बिग बॉस के घर में रेस 3 की पूरी कास्ट आई थीं। इस दौरान फिल्म के डायरेक्टर रिमू डिसूजा ने उन्हें फिल्म के काम करने का ऑफर दिया था।

बिग बॉस से बाहर होने के बाद सपना ने कलर्स चैनल से बातचीत में कहा है कि वो सलमान खान के साथ फिल्म में काम करना चाहती हैं। सपना का ये भी कहना कि वो सलमान की फिल्म में आइटम नंबर करना चाहती हैं। सपना ने कहा है कि अगर उन्हें फिल्मों में काम मिलता है तो वो मुंबई शिफ्ट हो जाएंगी।

रविवार को वीकेंड के वार एपिसोड में रेमो डिसूजा और जैकलीन बिग बॉस के घर में ‘रेस 3’ को प्रमोट करने पहुंचे थे।टास्क के दौरान सपना का डांस देखकर रेमो इतने इंप्रेस हुए कि उन्होंने तुरंत ऑफर भी दे दिया। रेमो ने कहा कि ‘जब आप इतनी अच्छी डांसर हैं तो आपके साथ काम करना तो बनता है ना।’ इसके बाद सपना ने पूछा, आपके साथ? सपने में भी नहीं।’ सपना को लगा कि ये मजाक है लेकिन इसके बाद रेमो ने कहा, ‘ये सपना नहीं हकीकत है। सपना ने बॉलीवुड में आइंटम सॉन्ग ‘लव बाइट’ से डेब्यू कर चुकी हैं। सपना फिल्म जर्नी ऑफ भांगओवर’ में आइटम सॉन्ग कर रही हैं।