भंसाली करेंगे पद्मावत का प्रमोशन करण जौहर के शो में

0
184
भंसाली

भंसाली करेंगे पद्मावत का प्रमोशन करण जौहर के शो में, संजय लीला भंसाली को कुछ दिनों पहले सुप्रीम कोर्ट से एक लम्बी राहत मिली हैं। उनकी फिल्म पद्मावत को पूरे देशभर में रिलीज़ करने से उनकी ख़ुशी का ठिकाना नहीं है। इतना ही नहीं अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन भी बॉक्स ऑफिस पर 25 जनवरी को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन भंसाली की रिक्वेस्ट की वजह से खिलाड़ी कुमार ने फिल्म की रिलीज़ डेट को टाल दिया है।

इसे भी पढ़िए:   गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी के घर दो बेटियों की दस्तक

अब अक्षय की फिल्म फरवरी की 9 तारीख को रिलीज़ हो रही है। जब से भंसाली की फिल्म को हरी झंडी मिली है उनकी ख़ुशी दोगुनी हो गयी है। उन्होंने अपनी इस फिल्म के प्रोमोशन का कम कुछ दिनों तक रोक दिया था। लेकिन अब ख़बरों की माने तो भंसाली करण जौहर के रियल्टी शो ‘इंडियाज नेस्ट सुपरस्टार’ पर जाकर इस फिल्म का प्रमोशन करेंगे।

इससे पहले दीपिका पादुकोण सलमान खान के शो बिग बॉस में अपनी फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर पहुंची थी। हालांकि, उनके साथ फिल्म के मुख्या किरदार शाहिद कपूर और रणवीर सिंह नज़र नहीं आये थे लेकिन अब जब फिल्म को हरी झंडी मिली है तब से फिल्म के डायरेक्टर हर हालत में अपनी फिल्म को प्रमोट करना चाहते है। अब भासली की फिल्म अक्षय की फिल्म पैडमैन के साथ क्लैश नहीं होने जा रही है।

इसे भी पढ़िए:   कॉन्डोम का डिब्बा लेकर ही जाना रणवीर सिंह के पास, फराह ने दी ऐसी सलाह

टाइम्स ऑफ़ इंडिया में छपी रिपोर्ट के मुताबिक़ भंसाली की पूरी टीम अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटने वाली है। आने वाले हफ्ते में संजय लीला भंसाली के साथ दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह फिल्म के प्रमोशन के लिए साथ आया रहे है। बता दें करण ने संजय को उनके मुसीबत के समय में काफी साथ दिया था। जिसके चलते उन्होंने अपने दोस्त के शो को फिल्म प्रमोशन का जरिया चुना है। जाहिर है कि अब धीरे धीरे ही सही पद्मावत के राह की मुश्किलें खत्म होती नज़र आ रही हैं।

इसे भी पढ़िए:   काबिल का ये हॉट डांस सर्दी में देगा ज़बरदस्त गर्मी, उर्वशी रौतेला है ना

LEAVE A REPLY

1 × one =